सपा के आक्रामक तेवर के बाद बीजेपी ने निकाय चुनाव जीतने के लिए बनाया यह प्लान

file fptp

समाजवादी पार्टी ने इस बार निकाय चुनाव जितने के लिए एड़ी चोटी का जोड़ लगा दिया है. इसके मद्देनजर पार्टी ने सबसे पहले उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी कर दी है. इस बार के निकाय चुनाव में जबर्दस्त टक्कर देखि जा सकती है. बीजेपी कुछ बड़े केंद्रीय नेताओं को भी चुनाव प्रचार में उतार सकती है. पिछले चुनावों की अपेक्षा एकदम अलग होंगे. बीजेपी अपने स्टार प्रचारकों के लश्कर के साथ लोगों से वोट मांगती नजर आएगी.

पार्टी की रणनीति के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व डॉ दिनेश शर्मा, केंद्रीय मंत्री और यूपी के मंत्रियों के कंधों पर ही नगर निगमों में कमल खिलाने की जिम्मेदारी होगी.

पीएम नरेंद्र मोदी के निकाय चुनावों में प्रचार करने के संबंध में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पाण्डेय ने कहा, “इस बार मोदीजी के सिपाही लगे हैं चुनाव में.”

16 नगर निगमों में जनता और कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर करने के लिए एक-एक वरिष्ठ मंत्रियों की तैनाती की गई है. यही नहीं बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी मंत्री अपने-अपने जिम्मेदारी वाले स्थानों पर कैंप करेंगे.

पार्टी सूत्रों के मुताबिक केंद्र से गृह मंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, डॉ महेश शर्मा और संजीव बालियान भी निकाय चुनावों में प्रचार करेंगे. इसके अलावा कहा जा रहा है कि ड्रीम गर्ल और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी भी निकाय चुनाव में वोट मांगती नजर आएंगी. हालांकि सूचना है कि हेमा मालिनी अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा और आगरा तक ही प्रचार करेंगी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *