विवादों में घिरी फ़िल्म ‘पद्मावती’ के सपोर्ट में आया यह एक्टर….

नई दिल्ली: मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. यह फ़िल्म लंबे समय से विवादों में घिरी हुई है. पद्मावती को लेकर आए दिन विवाद आये दिन सामने आती रहती है. अब इसमें कुछ संगठनों के साथ-साथ कुछ राजनीतिक दल भी कूद गए हैं और कुछ तो फिल्म को बैन को लेकर मांग कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे गुजरात चुनावों तक टालने की मांग कर रहे है. हालांकि ऐसा नहीं है कि भंसाली को केवल विरोध का ही सामना करना पड़ रहा है. उनके समर्थन में भी कई लोग आगे आए हैं. इनमें फिल्म जगत के साथ-साथ कई अन्य लोग भी हैं. इसी कड़ी में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने एक ट्वीट करते हुए संजय लीला भंसाली और उनकी फिल्म का समर्थन किया है.

अर्जुन कपूर ने अपने ट्वीट लिखा है कि, ‘फिर एक बार एक व्यक्तित्व को अपनी रचनात्मक शक्ति सिद्ध करनी है क्योंकि राजनीति और प्रोपेगेंडा वातावरण को खराब बना रहे हैं. वह एक शानदार फिल्म निर्माता हैं, उनकी दृष्टि पर विश्वास होना चाहिए. मुझे यकीन है कि रानी पद्मावती और उनकी कहानी संजय लीला भंसाली द्वारा सम्मान के साथ चित्रित की जाएगी’.

बता दें, बुधवार को संजय लीला भंसाली ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़ी गलतफहमी को दूर करते हुए बताया था कि इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच किसी भी तरह के ड्रीम सीक्वेंस को नहीं फिल्माया गया है. इसके अलावा उन्होंने कहा है कि उन्होंने इस फिल्म को सबकी मर्यादाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्माया है.

यह भी पढ़ें:

जल्द ही आ रही है बाबरी मस्जिद विध्वंस पर आधारित यह फिल्म…

पहले बनाया रशियन लड़की को दोस्त, फिर किया उसके साथ यह घिरौना काम…

टिकट को लेकर बीजेपी में मचा घमासान, नाराज कार्यकर्ताओं ने गुस्से में जमकर….


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: arjun kapoor statement on padmawati movie padmawati release padmawati

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *