इस दिग्गज नेता ने मोदी सरकार पर सीधे-सीधे लगाया अबतक का सबसे बड़ा आरोप


आपको यह जानकर हैरानी होगी कि खुद को बेदाग कहने वाले मोदी सरकार पर अबतक का सबसे बड़ा आरोप लगा है. आरोप के तहत यह कहा गया है कि ललित मोदी, विजय माल्या जैसे कांड और व्यापम जैसा बड़ा घोटाला बीजेपी सरकार का ही है. इतना ही नहीं बीजेपी पर यह भी आरोप लगाया गया है कि भाजपा सरकार आरक्षण खत्म करने के चक्कर में है. साथ ही यह सरकार हर चीज पूंजीपतियों को दे रही है. इन्होंने धन्नासेठों और पूंजीपतियों का एक लाख 14 हजार करोड़ का कर्ज बीजेपी ने माफ किया है.


बता दें कि बीजेपी पर यह आरोप राज्यसभा सांसद और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने लगाया है. मायावती ने आगरा में महारैली में आए लाखों की भीड़ के सामने ही ये बातें कही जिसे सुनने के बाद हो सकता है कि बीजेपी के समर्थक आक्रोशित हो जाएं! इस मौके पर राज्यसभा सांसद ने लोगों को यह भी बताया कि बीजेपी सरकार अपनी योजनाओं का लाभ धन्नासेठों और पूंजीपतियों को दे रही है. उन्होंने ये भी कहा कि महंगाई और भ्रष्टाचार रोकने में फेल मोदी सरकार घोटाला करने में कांग्रेस से पीछे नहीं है.

रैली के दौरान मायवती ने अपने संबोधन में यह भी कहा कि बीजेपी सरकार में दलितों पर उत्पीड़न बढ़ा है. जबकि मोदी सरकार प्राराइवेटाइजेशन करके आरक्षण को खत्म कर रही है. इसके साथ ही बीजेपी सरकार अल्पसंख्यकों का शोषण और उनके संग सौतेला व्यवहार करने में लगी है. कालाधन पर मोदी सरकार को घेरते हुए मायवती ने कहा कि प्रधानमंत्री का 100 दिनों में कालाधन लाने का वादा झूठा निकला. बसपा मुखिया का यह भी कहना है कि मोदी ने खोखले वादे करके लोगों से वोट लिया है.




[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: bjp government

Leave a reply

You must be logged in to post a comment.