मायावती ने किया बड़ा ऐलान, दलित के बाद इस वर्ग को भी दिलाएंगी आरक्षण

a
बहजुन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि कांग्रेस का अपर कास्ट को आरक्षण देने का वादा सिर्फ एक छलावा है लेकिन बसपा, सरकार से अपरकास्ट को गरीबो के लिए आरक्षण की मांग करती है. इसके मायावती ने यह भी कहा कि इससे पहले कांग्रेस ने अपनी सरकार मे अपर कास्ट को आरक्षण नही दिया था. पर अगरी जातियों का वोट पाने के लिए यूपी में कांग्रेस ने बुजुर्ग ब्राह्मण महिला को प्रत्याशी बनाया जिसपर दिल्ली को गंदा करने का आरोप लगा है.


मायावती आज आगरा में एक महारैली को समबोधित कर रहीं थी. उस दौरान उन्होंने बीजेपी पर ही जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जनता से झूठे वादे किए हैं. गरीबों को सस्ता राशन देने का वादा बीजेपी भूल चुकी है. मौजूदा समय में बीजेपी साम्प्रदायकि ताकतों को मजबूत कर रही है. मायावती ने यह भी कहा कि दो वर्षों से ज्यादा का वक्त बीजेपी सरकार को हो गया लेकिन फिर भी इस सरकार गरीबों को कोई मकान नहीं दिया.

इसके अलावा मायवती ने प्रधानमंत्री मोदी की स्टाइल में रैली में शामिल जनता के सामने कुछ प्रशनों की भी भी रखा जिसके माध्यम से उन्होंने केंद्र सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने पूछा बीजेपी ने मुफ्त पानी दिया क्या? बीजेपी ने मुफ्त राशन दिया क्या? बीजेपी ने मुफ्त बिजली दी क्या? बीजेपी ने श्रमिकों की मजदूरी बढ़ाई क्या? बीजेपी ने किसानों को सुविधा दी क्या? बसपा मुखिया के मुताबिक बीजेपी किसानों की जमीन धन्नासेठों को देने वाली थी लेकिन बीएसपी के कारण बीजेपी ने भूमि अधिग्रहण बिल वापस ले लिया.






इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: forward reservation