‘समाजवादी सरकार में पति के सामने पत्नी और भाई के सामने बहन की इज्जत लूटी जा’…


असगर नकी, अमेठी: यहां बीजेपी के युवा सम्मेलन में युवाओं का कंधा इस्तेमाल करते हुए केंद्रीय सूक्ष्म एवं लघु उद्योग मंत्री कलराज मिश्र ने एक तीर से दो निशाने साधे.उन्होंने कहा कि यहां सांसद से लेकर सीएम तक युवा हैं लेकिन जनता की जरूरतें न युवा सांसद पूरी कर पा रहे है, न ही युवा मुख्यमत्री, इनकी जरूरतों को भाजपा ही पूरी करेगी गौरीगंज विधानसभा में रणंजय इंटर कॉलेज में सूक्ष्म एवं लघु उद्योग मंत्री कलराज मिश्र ने-


कहा कि समाजवादी सरकार में पिता के सामने बेटी, पति के सामने पत्नी और भाई के सामने बहन की इज्जत लूटी जा रही है. और ऐसे गम्भीर मुद्दों पर सरकार के मंत्री कहते हैं कि राजनीति हो रही है. ये दुःख का विषय है, ऐसे हालात से निपटने के लिए परिवर्तन की जरूरत है. नोटबंदी पर केंद्र सरकार का पक्ष रखते हुए कहा कि सरकार ने तीन हजार करोड़ उत्तर प्रदेश सरकार को दिया.

लेकिन देखा गया कि प्रदेश सरकार सौ व पचास का चेक किसानों को दे रही है. वहीं इस मुद्दे पर सदन के कार्य बाधित होने पर उन्होंने उन्होंने विपक्ष को ज़िम्मेदार ठहराया. अंत में अमेठी वालों के आंसू पोछने के लिए बस इतना ही कहा के बंद पड़े लघु उद्योग यूपी सरकार की देन है, इसके लिये हम प्रयास रत है.लेकिन सरकार नहीं चाहा रही है कि यहां उद्योग चले.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: klraaj mishr

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *