अखिलेश ने राहुल पर ली चुटकी, गायत्री के लेकर किया बड़ा ऐलान!


यूपी में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी और सोनिया गांधी की कांग्रेस साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. लेकिन चुनाव से पहले अखिलेश ने राहुल पर बड़ा तंज कसा जिसे जान कांग्रेस दंग रह जाएगी. अखिलेश ने कांग्रेस के नारे को लेकर कहा, “मैंने राहुल से कहा कि 27 साल यूपी बेहाल को ’27 साल यूपी खुशहाल बना दो.” इसके साथ ही उन्होंने ‘राहुल गांधी की कम जरूरत है और राहुल गांधी की आपको ज्यादा जरूरत है?’ के सवाल पर या कहा, “उत्‍तर प्रदेश के लिए मैं कह सकता हूं, यही बात है.”

अखिलेश ने राहुल की पार्टी कांग्रेस को लेकर यह भी कहा, “उनका संगठन और उनकी ताकत जितनी होनी चाहिए उतनी है नहीं. क्‍योंकि उनकी पार्टी के लोगों ने काम नहीं किया, तो अब जमीन पर चीजें दिखाई दे रही हैं. मैं समझता हूं यह उन्‍हें मौका मिला है जुड़ करके काम करने का. ऐसे मौके हमेशा नहीं मिलते राजनी‍ति में.”

इसके अलावा अखिलेश ने गायत्री प्रजापति को लेकर भी ऐलान किया. उन्होंने कांग्रेस के अमेठी और रायबरेली की सीट को लेकर अड़ी हुई होने के बाद भी क्‍या भी गायत्री प्रजापति अमेठी से चुनाव लड़ेंगे? के जवाब में अखिलेश ने कहा, “हां अमेठी से गायत्री ही चुनाव लड़ेंगे। यह उनका क्षेत्र रहा है.” आपको बताते चले कि सीएम अखिलेश ने न्‍यूज वेबसाइट ‘द क्‍विंट’ को दिए इंटरव्‍यू में ये बातें कही.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *