गृहमंत्री राजनाथ सिंह की बहू सुषमा सिंह ने चुनाव से पहले अपने पति के लिए उठाया यह कदम!


यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र पंकज सिंह भी अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं. इसी बीच यह खबर है कि राजनाथ सिंह की बहू सुषमा सिंह भी अपने पति को जीत दिलाने के लिए जोरशोर से लगी हुई हैं. कहा जा रहा है कि सुषमा सिंह ने शनिवार को अपने परिवार लोगों के साथ नॉएडा के सेक्टर 12 के जेड ब्लॉक में अपने पति के लिए चुनाव प्रचार किया और लोगों से अपने पति के लिए वोट की अपील की.

कहा जा रहा है कि सुषमा ने प्रचार के दौरान सभी वर्गों की महिलाओं से मुलाकात की और कहा उत्तरांचल की बेटी को यूपी में दिया गया है, इसलिय मेरे पति पंकज सिंह को जितवाकर उन्हें तोहफा दीजिए. इस मौके पर सुषमा उत्तराखंड समाज के लोगों से भी मिली और उनसे वोट की गुजारिश की. इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में नोएडा की लचर कानून व्यवस्था को लेकर भी प्रदेश सरकार पर हमला बोला.

संबोधित करते हुए सुषमा ने कहा कि नोएडा में महिलाओं के लिए सुरक्षा के लिए यहां की सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया है. जबकि सिर्फ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महिलाओं को आगे बढ़ाने और उनके अधिकारों के लिए बड़े कदम उठाये हैं. उनहोंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी को जीत मिलने बाद नोएडा में सबसे पहले महिलाओं के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये जाएंगे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: pankaj singh sushma singh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *