बड़ी खबर: CM अखिलेश इस सीट से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव!


समाजवादी पार्टी में चल रहे अंदरूनी कलह के बीच सूबे के मुखिया अखिलेश यादव ने अपना चुनावी बिगुल फुक दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा है कि मैं बुंदेलखंड से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हु. क्यों की बुंदेलखंड की जनता मेरे कामों से काफी प्रभावित होकर प्रस्ताव भेजा है की मैं वहा से चुनाव में अपना पर्चा दाखिल करू. इस बाबत में प्रस्ताव सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव के पास भेजेंगे और सबकुछ ठीक रहा तो बुंदेलखंड से ही लडूंगा.


सीएम ने कहा कि वैसे तो वह अभी विधान परिषद सदस्य हैं, लेकिन अगर चुनाव लड़ने को कहा जाता है तो वह इसके लिए तैयार हैं और वैसे भी बुंदेलखंड से अभी तक कोई सीएम नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि जनता उनके विकास कार्यों, मोदी सरकार के काम व नोटबंदी तीनों मुददों के आधार पर वोट देगी। सीएम ने कहा कि नोटबंदी से जनता नाराज है.

मुस्कुराते हुए कहा कि हम तो चाहते हैं कि वह बीजेपी इसी तरह के नोटबंदी जैसे और फैसले लें. अगर एक साथी और जुड़ जाए तो क्या दिक्कत ? गठबंधन के सवाल पर सीएम ने फिर से दोहराया हुए कहा कि वह तो अकेले भी सरकार बनाने के लिए काफी हैं और अगर कांग्रेस साथ आती है तो पार्टी तीन सौ ज्यादा सीटें जित जायेगी.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *