CM अखिलेश अपने विरोधियों को ऐसे करेंगे धराशायी, जाने उन्होंने इसके लिए क्या किया!


सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर खास राद्निती अपनाने में लगे है. जिससे की वो विधानसभा चुनाव में अपने विरोधियों को धराशायी कर सके. इसके लिए उन्होंने आज कालीदास मार्ग पर पार्टी के विधायकों के साथ बैठक की इस बैठक में लगभग 65 विधायकों ने हिस्सा लिया.


उन्होंने इस बैठक में विधायकों से कहा की सरकार की योजनाओं को तेजी से जनता तक पहुंचाए साथ ही साथ सोशल मिडिया से भी प्रचार करे. क्योंकि सोशल मिडिया का असर लोगों के बीच तेजी से होता है. उन्होंने खास तौर से सभी विधायकों को निर्देश दिया की समाजवादी पेंशन योजना, स्वास्थ बीमा योजना, कन्या विद्या धन योजना की जानकारी लोगों को दी जाए.

इसके बाद मुख्यमंत्री पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे और विधायकों को चुनाव जीतने का टिप्स भी दे रहे. मुख्यमंत्री के निर्देश पर कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी के साथ विधायकों का दल डायल 100 भवन पहुंचा और वहां की कार्यप्रणाली देखी. डायल 100 पर एसएमएस और व्हाट्सएप के माध्यम से कैसे जानकारी दे सकते हैं विधायकों को बताया गया. अब ऐसे में अखिलेश का यह फार्मूला कितना सफल होता है ये समय ही तय कर सकेगा.

रिलेटेड न्यूज़:

  • सपा में हो रहे घमासान को लेकर कैबिनेट मंत्री ने दिया बड़ा बयान!
  • ब्रेकिंग न्यूज़: UP चुनाव से पहले ही दो खेमों में बंटी समाजवादी पार्टी, चाचा अलग भतीजा अलग!
  • UP में विकास की खुली पोल, जान कर हैरान रह जाएगी अखिलेश सरकार!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cm akhilesh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *