एयरटेल की इस बेहतरीन योजना ने जियो को दी कड़ी टक्कर, जान नहीं रुक पायंगे आपके कदम!


मुंबई: नंबर वन नेटवर्क का दावा करने वाली दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने भी एक बड़ा ब्राडबैंड ऑफर लॉन्च किया है. एयरटेल का यह ऑफर फिक्स्ड लाइन ग्राहकों के लिए हैं. कहा जा रहा है कि एयरटेल का यह नया ऑफर रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर दे सकता है. क्योंकि भले ही जियों ने मार्च तक फ्री इंटरनेट देने का ऐलान किया ही लेकिन अभी से ही कई जगहों पर इसके ख़राब नेटवर्क की शिकायतें मिलने लगी है. ऐसे में देश में बेहतर नेटवर्क देने के लिए मशहूर एयरटेल उपभोक्ता को लुभाने में कामयाब हो सकता है.

आपको बता दें कि एयरटेल भी जियो की तरह ही एक ऑफर ला रही है जिसमें लोगों से पहले तीन महीने तक डाटा के लिए चार्ज नही वसूला जाएगा. जबकि इस ऑफर के तहत एयरटेल वित्तीय राजधानी मुंबई वालों को मुफ्त कॉल की सुविधा भी देने जा रही है. एयरटेल के अधिकारियों का इस मामले में यह कहना है कि कंपनी फिक्स्ड लाइन फोन के माध्यम से अपने ग्राहकों को हाई स्पीड डेटा कनेक्टिविटी उपलब्ध कराना चाह रही है.

एयरटेल के अनुसार अब कंपनी इंटरनेट को बेहतर करने के लिए ‘वी-फाइबर’ तकनीक का इस्तमाल करने जा रही है. जिससे 100 Mbps की स्पीड अब आसानी से ग्राहकों को मिलेगी. इसपर एयरटेल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (मुंबई) सतीर बतरा ने यह बताया है “कंपनी की डीटीएच खंड में मौजूदगी के साथ वायरलेस और वायर्ड कनेक्टिविटी में भी उपस्थिति है और इससे उसे ग्राहकों के लिये पसंदीदा कंपनी बनने में मदद मिलेगी.” हालंकि कहा जा रहा इस सुविधा का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को V-Fiber राउटर खरीदना होगा.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tags:

« Previous Article एक बार फिर बीजेपी सांसद ने उगला आग जाने किस समुदाय विशेष को लेकर दिया विवादित बयान!

Next Article » कक्षा एक में पढ़ने वाली दलित माशूम के साथ रेप, घटना जान कर सदमे में इनकी हुई मौत!

Tagged with: AIRTEL joi reliance joi three month free offer