बड़ी खबर: विधानसभा चुनाव में मायावती बीजेपी से मिली!


सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी पर भारतीय जनता पार्टी से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में अपना वोट भाजपा के खाते में डलवाने वाली बसपा के लगभग सभी बड़े नेता अपना-अपना वोट लेकर बीजेपी में जा चुके हैं, इसलिए यह पार्टी लड़ाई में बहुत पीछे छूट गई है.


अखिलेश ने नोएडा-ग्रेटर नोएडा नगर बस सेवा के उद्घाटन अवसर पर दोहराया कि बसपा ने पिछले लोकसभा चुनाव में सपा को नुकसान पहुंचाने के लिए अपना वोट भाजपा को दिलवा दिया था. समाज में एेसे भी लोग होते हैं जो दूसरे का नुकसान करने के लिए अपना कितना भी नुकसान करने को तैयार रहते हैं. वहीं उन्होंने कहा कि सूबे में सपा पूर्ण बहुमत से वापसी करने जा रही है.

अगर गढ़बंधन हों जाता है तो हम 300 से भी ज्यादा सीट जित लेंगे. हलाकी अभी गढ़बंधन को लेकर कोई पुष्टि नही हुई है.बता दे कि लगातार मयावती द्वारा समाजवादी पार्टी को निशाना बनाया जा रहा था. ऐसे में अब देखना होगा मुख्यमंत्री के इस बयान पर बसपा सुप्रीमों क्या पलटवार करती है. तो दूसरी तरफ मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि जिस समय कालेधन, भ्रष्टाचार और जाली नोट पर सर्जिकल स्ट्राइक की बात की गई थी, उस वक्त कैशलेस इकोनॉमी की बात नहीं हुई थी. बीजेपी के लोग समय-समय पर सर्जिकल स्ट्राइक बदलते रहेंगे, पहले सीमा पर सर्जिकल स्ट्राइक की, उसमें असफल रहे, यह जो नया मामला आया है उसमें भी असफल रहे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article ताजा खबर: पिता के जयंती पर नही पहुंचे वरुण गांधी!

Next Article » फोर्ब्स पत्रिका ने मोदी के विरोधियों को दिया तगड़ा झटका!

Tagged with: bsp cheif mayavti

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *