मुख्यमंत्री अखिलेश का बड़ा बयान, कहा गुटखा और खैनी….


मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज कानपूर में एक बड़ा बयान दिया हैं. उन्होंने कहा कि कानपुर ने दुनिया के कई कोनो में गुटखा,खैनी को पहुंचाया हैं. हम कानपुर को पीछे नही होने देंगे. कानपुर के लोग पहले से स्मार्ट हैं वे दुनिया को गुटखा और खैनी खिला रहे हैं. अब कानपुर में भी तेजी से मेट्रो का काम होगा. इसके साथ ही उन्होंने कानपुर को मुबारक और बधाई दते हुए कहा कि उन्हें केंद्र से उम्मीद है कि मेट्रो के लिए मदद करेगी.


बता दें कि मुख्यमंत्री अखिलेश आज कानपूर दौरे पर थे. जहां उन्होंने मेट्रो समेत कई योजनाओं का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कई बातें कही उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने कानपुर में बिजली ज्यादा देने का काम किया है. सबसे ज्यादा लैपटॉप बांटे और घोषणापत्र में नहीं लिखा फिर भी हम मेट्रो बना रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के सबसे ज्यादा सांसद यूपी से है इसलिए यूपी को सबसे ज्यादा पैसा मिलना चाहिए.

इसके अलावा कानपूर में 25 हजार करोड़ की योजनाओं और 15,000 करोड़ की सिग्नेचर ग्रीन सिटी का किया शिलान्यास करने पहुँचे अखिलेश ने यह भी कहा कि सपा सरकार ने अपने संसाधनों से 108, 102 एम्बुलेंस चलाई. गोरखपुर में सबसे महंगी जमीन एम्स के लिए दी. रायबरेली में एम्स का निर्माण शुरू हो गया है. जबकि पिछली सरकार ने एम्स के लिए जमीन नहीं दी थी. विकास कार्यों में समाजवादियों ने सहयोग किया है.

रिलेटेड न्यूज़:

  • बड़ी खबर: सपा के ये पूर्व सांसद हुए जुआ खेलते गिरफ्तार
  • कैराना पर राजनाथ का बड़ा बयान, बहन बेटी पर आंच बर्दास्त नहीं …..
  • ‘पीके’ और अखिलेश के बीच 3 घंटे तक चली मीटिंग,महागठबंधन के कयास !

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.