इस अभिनेता के बयान पर भड़के कैबिनेट मंत्री शिवपाल, कहा कि वो गद्दार….

shivpal-yadav..3
कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने अभिनेता ओमपुरी द्वारा शहीदों के लिए दिए विवादित बयान को लेकर उन्हें मुहतोड़ जबाव दिया है. शिवपाल यादव ने
ओमपुरी के बयान पर कहा कि वो देश के गद्दार हैं और केंद्र सरकार को उनके खिलाफ़ कड़ी कार्रवाई जल्द से जल्द कार्रवाई करनी चाहिए. शिवापल ने यह बयान इटावा में दिया, जहां वो एक शहीद सैनिक नितिन यादव के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे.


आपको बता दें कि ओमपुरी ने देश की रक्षा में अपनी जान देने वाले शहीद फौजी को लेकर एक बेतुका बयान देते हुए यह कहा था ‘किसने कहा है जवानों से कि सेना में भर्ती हो और बंदूक.’ अभिनेता ओमपुरी ने शहीदों की शहादत पर यह विवादित बयान एक टीवी चैनल के डिबेट शो में दिया. जहां इन वीर पुत्रों के खोने के गम में इनका पूरा परिवार समेत पुरे देश के लोगों की आंखे नम हैं तो वहीं तो वरिष्ठ अभिनेता ओमपुरी ने यह कहा, “क्या देश में 15-20 लोग भी ऐसे हैं, जिन्हें बम बांधकर पाक भेजा जा सके? कौन जबरदस्ती लोगों को फौज में भेजता है. किसने उनसे कहा कि वे फौज में जाएं.”

ओमपुरी इतने पर नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा कि भारत और पाकिस्तान को इजरायल और फिलिस्तीन बनाने का काम किया जा रहा है क्योंकि कुछ लोग देश के मुस्लिमों को भड़काने का काम कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों की एंट्री को लेकर यह कहा, “सवाल उठाने वाले सरकार पर सवाल क्यों नहीं उठाते, उनसे क्यों नहीं कहते कि कैसे वो इन कलाकारों को वीजा देती है. कलाकार की कोई औकात नहीं होती और उससे सवाल पूछे जा रहे हैं.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: actor ompuri

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *