मायावती ने पीएम मोदी को लेकर की भविष्यवाणी, कहा मोदी दशहरा के बाद…


आज यूपी की राजधानी लखनऊ में बसपा प्रमुख मायावती ने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर हमला किया. बसपा के संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उरी हमले में शहीद हुए 18 जवानों की चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई है कि पीएम मोदी यूपी में चुनाव को देखते हुए दशहरा मनाने लखनऊ आ रहे हैं. यही नहीं उन्होंने भविष्यवाणी भी कर दिया कि स्वार्थ की राजनीति करने वाली बीजेपी इस बार दीपावली भी उत्तर प्रदेश में ही मना सकती है.


मायावती ने कहा कि बीजेपी, सेना के सर्जिकल स्ट्राइक का भी पूरा श्रेय लेने में लगी हुई है. मायावती ने कहा, ‘बीजेपी सीबीआई का इस्तेमाल विरोधियों को दबाने के लिए कर रही है. बीजेपी ने भी जनता से जो वादे किए, उन्हें अब तक पूरा नहीं किया है. ‘पीएम मोदी ने 100 दिन में काला धन वापस लाने का वादा किया था. क्या उनके वादे के मुताबिक आप सबको अभी तक नौकरी मिल पाई है?’.

मायावती ने पीएम मोदी पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने गरीबों को पक्का मकान देने का वादा आज भी अधूरा है. आरक्षण को पूरी तरह से खत्म करने में जुटी है. दलितों और अल्पसंख्यकों का बीजेपी सरकार में जमकर शोषण हो रहा है. गोरक्षा के नाम पर दलितों का उत्पीड़न किया जा रहा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: mayawati lucknow rally

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *