काम में कोताही को नहीं बर्दाश्त कर पाए मख्यमंत्री अखिलेश, कईयों को किया सुस्पेंड


बुलंदशहर शहर में एनएच-91 पर मां-बेटी के साथ हुई शर्मनाक घटना की जाँच में लापारवाही किये जाने से नाराज होकर यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस जिलें के सएसपी वैभव कृष्ण, एसपी सिटी, इंस्‍पेक्‍टर और स्‍थानीय सीओ समेत दो दरोगाओं को सुस्पेंड कर दिया है. इस कारण पुरे पुलिस महकमें में खलबली मच गई है. साथ ही सीएम के निर्देश के पर इस मामले की जाँच गाजियाबाद के क्राइम एसपी द्वारा की जा रही है. बताया जा रहा है कि मौजूदा समय में इस मामले कि जाँच में कुल 350 कर्मी लगे हुए हैं.


कहा जा रहा है की जिस रात यह घटना हुई उस रात एसएसपी वैभव कृष्ण ने रात में पीड़ित परिवार की फरियाद सुनने से इनकार कर दिया था. यह खबर भी मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री अखिलेश के कानों में पड़ी, जिसके कारण भी वो एसएसपी से खफा हुए. जबकि उन्होंने बुलंदशहर की घटना की खबर मिलतें ही मुख्य सचिव को दीपक सिंघल को सारे आरोपियों को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दिया था. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कह था कि जो पुलिमकर्मी इस मामले में कोताही करता हो तो उनपर अविलम्ब कारवाई की जाए. हो सके तो उसे उसी क्षण निलंबित कर दिया जाए.

ताजा जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस बावरिया गिरोह के तीन लोगों बबलू बावरिया, रईस और एक अन्य को अपने हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी बबलू कुमार बावरिया बुलंदशहर के सुतारी गांव का निवासी है. सुतारी गांव घटना स्थल के पास में हीं है. जबकि आरोपी रईस फरीदाबाद और तीसरा आरोपी भटिंडा का रहने वाला जो कि पंजाब राज्य में है. फिलहाल इन तीनों से पुलिस सच उगलवाने की कोशिश कर रही है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Flipkart पर भारी एक्सचेंज ऑफर चल रहा है.. क्लिक करें

« Previous Article बुलंदशहर की घटना पर बसपा मुखिया ने भी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा कि....

Next Article » इस दिग्गज नेत्री ने वाराणसी से मोदी लहर को कम करने के लिए उठाया यह कदम

Tagged with: bulandshahar suspend ssp and city sp vaibhav krishna