आखिर यह सब देख चुप नहीं रह सके अखिलेश, मीडिया के सामने उन्हें कहनी ही पड़ी यह….!

file photo


कानपुर: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज अपने पार्टी के बड़े नेता और पूर्व एमएलसी लाल सिहं तोमर के यहां शादी समारोह में पहुंचे हुए थे. जहां वो मीडियाकर्मियों से भी मुखातिब हुए. वो राज्य में हुए एक मामले पर वो लेकर वो काफी चिंतित हुए हैं. इसलिए मीडिया को सामने देख वो चुप नहीं रह सके और उन्होंने मीडिया के सामने यह बात कह दी.

उन्होंने बेहद दुःख जताते हुए यह बताया कि जिस दिन निर्भयाकांड का फैसला आने वाले था उसी दिन प्रदेश के जालौन में एक बेटी के साथ भी ठीक उसी तरह का घिनौना कृत्य हुआ. उसके बाद भी बीजेपी सरकार ने मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया है. अखिलेश ने आगे यह भी बताया कि एक बीजेपी विधायक एसपी से बदसुलूकी करता है और उस महिला अधिकारी के आँखों में आंसू आ जाती है. लेकिन फिर भी सरकार इस पर कोई एक्शन नहीं लेती है.

अखिलेश के यह भी बताया कि भाजपा नेता और विधायक पुलिस पर गलत काम के लिए दबाव डालने लगे हुए हैं. सपा अध्यक्ष ने कहा गोहत्या रोकने का हवाला देकर कई संगठनो द्वारा समाज में में तनाव फैलाया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर बंटवारे और तनाव की राजनीति करने का आरोप भी लगाया.

बता दें कि सत्ता में आने से पहले बीजेपी ने अखिलेश सरकार को कानून व्ययस्था को लेकर जमकर घेरा था और सरकार में आते ही कानून व्ययस्था सही करने का दावा किया था. लेकिन प्रदेश में सरकार में आने के बाद भी रोजाना ऐसी घटनाएं हो रही है जिससे बीजेपी के दावे खोखले साबित हो रहे हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

साभार: प्रदेश18

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *