बड़ी खबर: राज्यपाल राम नाईक ने योगी सरकार के काम को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा घोषणा….!
बिग ब्रेकिंग: समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव ने दिया बड़ा बयान कहा मोदी…..
अखिलेश सरकार के बजट प्रस्तावों से जुडी अबतक कि सबसे बड़ी खबर, अब योगी….!
बिग ब्रेकिंग: सीएम योगी आदित्यनाथ ने ले लिया बड़ा फैसला अब होगा…..
हार के बाद सीएम योगी से मिलने पहुंची यह सपा प्रत्याशी और उनके पति, मुलायम…..!

यूपी के नए सीएम ने राम मंदिर को लेकर दिया बड़ा बयान, यह आस्था…..


उत्तर प्रदेश को महंत योगी आदित्यनाथ के रूप में नया मुख्यमंत्री मिल गया है. योगी को हिंदुत्ववादी नेता माना जाता है. जबकि इनकी आस्था भी राम मंदिर में भी काफी है. साथ ही यह भी कहा जाता है कि योगी हिंदुओं के बहुत करीब है और मुसलमानों से बहुत दूर. इन सभी मुद्दों पर ही उन्होंने शनिवार को कई बयान दिए. उन्होंने खुद के हिंदुत्व को बढ़ावा देने और मोदीजी विकास की बात करने को लेकर यह कहा है कि जहां हिंदुत्व है वहां विकास है और जहां विकास है वहां हिंदुत्व है.

उन्होंने धर्म आधारित राजनीति करने पर यह कहा कि ऐसा नहीं है. हां, बस इतना है कि मैं जिस सच्चाई को बोल देता हूं, लोग उससे घबराते हैं. साथ ही उन्होंने इस सवाल कि क्या आप हिंदुओं से अधिक प्यार करते हैं और मुसलमानों से नफरत? के जवाब में उन्होंने कहा कि नहीं, हम किसी के प्रति नफरत नहीं करते हैं. हां, देश के प्रति जिनमें नफरत है, मुझे उनसे सख्त नफरत है.

उन्होंने यह भी कहा कि इतना जरूर कहूंगा कि मुस्लिम समाज को इस बात पर गौर करना चाहिए कि हर मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र अतिसंवेदनशील क्यों होता है और देश की सुरक्षा के लिए क्यों चुनौती बनता है.. वोट बैंक के चलते इन मुसलमानों को भड़काया जाता है.

इसके अलावा उन्होंने इस प्रश्न, ‘हर बार चुनाव आने से पहले राम मंदिर कि राजनीति शुरू कर दी जाती है. लेकिन फिर बाद में यह क्यों गायब हो जाता है?’ के उत्तर में यह कहा कि देखिए, राम मंदिर राजनीति का विषय नहीं है, ये आस्था का विषय है. हमारी आस्था है इसलिए इस विषय को इस बार भी उठाया. बीजेपी लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए राम मंदिर पर अपने विचार रखती है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: hindu

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *