योगी ने लिया एक और बड़ा फैसला, वो सीएम बनने के बाद भी बने रहेंगे…..!


गोरखपुर से सांसद और गोरखनाथ मंदिर के मंहत योगी आदित्यनाथ आज भले ही मुख्यमंत्री बन गए हैं लेकिन उन्होंने अपना सदा जीवन उच्च विचार का मार्ग नहीं छोड़ा है. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री बनने के बाद भी उन्होंने महंत के जीवन बिताने के फैसला लिया है. आपको जाकर आश्चर्य होगा कि उन्होंने दुसरे मुख्यमंत्री के तरह सुख सुविधाओं को लेने से साफ़ मना कर दिया है. यानि उन्होंने एक महंत के तरह जीवन गुजारने का निर्णय लिया है.

जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा है कि योगी अपने सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग पर नवरात्रों के दौरान प्रवेश करेंगे. लेकिन कहा जा रहा है कि वो मुख्यमंत्री आवास में जाने के बाद भी एक महंत के तरह ही अपनी दिनचर्या बिताने वाले है. कहा जा रहा है कि उन्होंने खुद को ऐश-ओ-आराम कि चीजों दूर रखने का निर्णय लिया है. यही वजह है कि सीएम योगी ने अधिकारीयों को अपने शयनकक्ष में गद्देदार बेड की जगह सिर्फ एक तखत लगाने का आदेश दिया है.

साथ ही उन्होंने अपने कमरे में एसी भी नहीं लगाने का निर्देश दिया है. मालूम हो कि योगी फिलहाल लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ठहरे हुए हैं. इसके अलावा आपको यह बताते चले कि सीएम योगी के सरकारी आवास में उनके निर्देश के बाद गोरखपुर मंदिर से कुछ खास गायों को भी मंगाया है. जिन्हें भी योगी अपनी दिनचर्या में अहम स्थान देने वाले हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: and cushion bed ari condition