योगी के सीएम बनते ही आजम ने तोड़ी चुप्पी, कहा हमारे वो…!


बीजेपी के फायरब्रांड नेता और गोरखपुर से सांसद योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का नया मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खां ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि हमारे वो जो सियासत में दखल देते हैं अपनी राय दें. इसके साथ ही पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम ने योगी को लेकर यह भी कहा है कि एक धार्मिक व्यक्ति के बारे में कोई धार्मिक व्यक्ति ही राय दे तो वो बेहतर होगा. इसके अलावा आजम में यह भी कहा है कि मुस्लिम विरोधी ताकतें गलतफहमी के शिकार हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले योगी ने शनिवार को एक अखबार से बातचीत में खुद के द्वारा मुस्लिमों से नफरत करने कि बात को झुठलाई थी. उन्होंने, हिंदुओं से ज्यादा प्यार करते हैं और मुसलमानों से ज्यादा नफरत करने कि बात को गलत करार दिया था. उन्होंने कहा हम किसी के प्रति नफरत नहीं करते हैं. लेकिन देश के प्रति जिनमें नफरत है, मुझे उनसे सख्त नफरत है.

इसके साथ ही एक सलाह देते हुए उन्होंने यह भी कहा कि इतना जरूर कहूंगा कि मुस्लिम समाज को इस बात पर गौर करना चाहिए कि हर मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र अतिसंवेदनशील क्यों होता है? और देश की सुरक्षा के लिए क्यों चुनौती बनता है. वोट बैंक के चलते इन मुसलमानों को भड़काया जाता है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: former cabinet minster ajam khan

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *