अखिलेश ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को लेकर किया बड़ा ऐलान, कहा इस दिन से हमारा सदस्यता!


यूपी में समाजवादी पार्टी सत्ता से बाहर आ गई है. उसके बाद अब पार्टी समीक्षा करने में लग गई है. कहा जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के अध्यक्षता में सपा कि कार्यकारिणी कि बैठक बुलाई गई थी. जिसमें पार्टी के कई बड़े नेता शामिल हुए. बता दें कि करारी हार के बाद सपा कार्यकारिणी की पहली बैठक है. जहां कई मुद्दों पर बड़ी चर्चा की गई है.

जबकि इस दौरान अखिलेश ने कई अहम जानकारियां भी दी. उन्होंने समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए यह कहा कि हार की समीक्षा हमने की है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि पार्टी में अभी समीक्षा जारी है. 15 अप्रैल से हमारा सदस्यता अभियान शुरू होगा और पूरे यूपी में ये सदस्यता अभियान चलाया जाएगा. इसके अलावा इस मौके पर उन्होंने पार्टी के अगले राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर भी अपनी चुप्पी तोड़ दी. उन्होंने कहा, ‘सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव 30 सितंबर से पहले कर लिया जाएगा.’

जबकि उन्होंने इस मौके पर महागठबंधन को लेकर यह कहा, ‘इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन अभी हमारा कांग्रेस से गठबंधन है.’ मालूम हो कि कार्यकारिणी कि बैठक समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आयोजित की गई. सूत्रों के मुताबिक अनुसार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव के हस्ताक्षर से यह बैठक पत्र जारी हुई थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान इस बैठक में सदस्यता अभियान और पार्टी के संविधान संसोधन पर भी चर्चा की गई.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article बिग ब्रेकिंग: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, निलंबित SP...

Next Article » ब्रेकिंग: मुसलमानों में छाई खुशखबरी मंत्री मोहसिन रजा ने गरीब परिवार की मदद के लिए किया....

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *