पीएम मोदी के अच्छे दिन लाने वाले प्रशांत किशोर के कांग्रेस में आए बुरे दिन!


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को केंद्र की सत्ता पर बैठाने वाले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को कोंग्रेस में बुरे दिन आ गए हैं शायद यही वजह है कि वो अमेठी जिलें के कांग्रेसीयों को फूटी आंख नहीं सुहा रहे है. उन्होंने तो अभी से पी.के. के खिलाफ बगावती सुर लगाना भी शुर कर दिया है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि कांग्रेस पार्टी 13 अक्टूबर से “राहुल संदेश यात्रा” निकाल कर लोगों के बीच पहुंचने वाली थी, लेकिन मोहर्रम के चलते दो दिनों के लिए आलाकमान की सलाह पर यात्रा स्थागित करने का निर्देश हुआ.

प्रदेश के समस्त ज़िलों में इस निर्देश का पालन हुआ और कल से संदेश यात्रा निकाली गई. लेकिन दी गई थी, लेकिन यहां चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष डा.संजय सिंह ने आलाकमान के फैसले को दरकिनार कर 13 अक्टूबर को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार यात्रा शुरू कर दिया था. पूरे प्रदेश में अमेठी विधानसभा अकेली ऐसी सीट रही जहां पर 13 अक्टूबर से ही यात्रा की शुरुआत की गई. अमेठी में इस शुरुआत को हरी झंडी भी दी तो चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष डा.संजय सिंह ने.

इसका माना ये हैं कि प्रदेश स्तर के ज़िम्मेदार कांग्रेस नेता अब भी मानसिक रूप से प्रशांत किशोर के झंडे के नीचे काम करने को तैयार नही हैं. याद रहे कि अमेठी विधानसभा सीट पर आज भी राहुल संदेश यात्रा निकली गई जहां से चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष डा संजय सिंह की पत्नी अमीता सिंह दावेदार हैं. बगावती मूड के बाद अमेठी के काँग्रेसी नेता गोल मटोल जवाब देकर बचना चाह रहे हैं. इन नेताओं में अमेठी कांग्रेस के प्रवक्ता अनिल सिंह भी शामिल हैं.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article इस सपा नेता ने एक दलित के आशियाने पर कब्ज़ा करने के लिए चलाई गोलियां, दोनों ओर से हुई पत्थरबाजी

Next Article » चुनाव से पहले बीजेपी ने इन नेताओं को बनाया विधानसभा प्रभारी

Tagged with: congres leader of amethi prashant kishore