कांग्रेस के ये राज्यसभा सांसद हुए पीएम मोदी के बड़े भक्त, जबकि इन्हें कहा गद्दार….


राज्यसभा सांसद और यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर अब प्रधानमंत्री मोदी द्वारा 500 और 1000 के नोट को बंद करने के फैसले को बाद उनके भक्त हो गए हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने पीएम की भक्ति का उदाहरण शुक्रवार को इलाहाबाद में दिया और उनकी तारीफ में शब्दों की लाइन लगा दी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 500 और 1000 नोटों पर बैन लगा कर एक बहुत ही सराहनीय और नीतिगत फैसला लिया हैं. जबकि सपा और बसपा द्वारा मोदी सरकार के इस फैसले को गलत ठाहराने को उन्होंने निंदनीय बताया.


राज बब्बर ने यह भी कहा कि सपा, बसपा या किसी भी राजनीतिक दल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हजार और पांच सौ के नोट बंद करने के फैसल का विरोध नहीं करना चाहिए. उनके मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस फैसले से देश में ईमानदारी की व्यवस्था को बढ़ावा मिलेगा. हालांकि उन्होंने इस दौरान नोट बंदी के बाद आम लोगों में उत्पन्न हुई अफरातफरी और परेशानियों को देखते हुए यह भी कहा केंद्र सरकार को लोगों को परेशानीयों से बचाने के लिए जल्द से जल्द कोई बेहतर रास्ता निकालना चाहिए.

इसके साथ ही राज बब्बर ने इस दौरान अमीरों लोगों पर हमला बोला और कहा जो भी लोग अमीर होते हैं, वो गद्दार होते हैं और उन्हीं के हाथों से देश को बेचने का काम किया जाता हैं. उन्होंने गरीबों का पक्ष लेते हुए यह कहा कि जो भी लोग गरीब होते हैं उनमे ईमानदारी भरी होती हैं और वो सबसे पहले देश भक्ति का पालन करते हैं. एक गरीब कभी भी किसी के साथ गद्दारी नहीं कर सकता हैं. आपको बता दें कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष शुक्रवार को इलाहाबाद के कोरांव में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उसी दौरान उन्होंने ये बातें कही.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: congres leader raj babbar note van of 500 and 1000

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *