OMG: बीजेपी शेर तो अब मुख्यमंत्री अखिलेश हुए यह सवा शेर, प्रधानमंत्री से मांगी यह बड़ी गारंटी!


लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री आखिलेश यादव ने 1000-500 के नोट बंदी के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बड़ा सवाल पूछा हैं, जिसका उतर देना शायद बीजेपी के लिए काफी मुश्किल हो सकता हैं. सीएम अखिलेश ने बाल दिवस के मौके पर हिन्दी संस्थान में साहित्यकारों को सम्मानित के दौरान बीजेपी सरकार से यह पूछा कि इस बात की क्या गारंटी हैं कि पाकिस्तान दो हजार के नकली नोट नहीं छापेगा? उन्होंने आगे यह भी कहा कि अगर आगे भी दो हजार के नकली नोट छप जाते हैं तो क्या हर बार करेंसी बदलेंगे?


मुख्यमंत्री अखिलेश के मुताबिक केंद्र सरकार ने नोट बंदी का यह फैसला अपनी कमियों को छिपाने के लिए लिया हैं. इसके साथ ही अखिलेश ने इस मौके पर यह भी कहा कि नोटेबंदी से कुछ नहीं होने वाला जब तक देश के सभी लोग मिलकर नहीं चलेंगे, तब तक कालाधन बंद नहीं हो सकता हैं. उन्होंने बताया कि जेब में पैसा होने के बाद ही खेतों में बोआई संभव होती हैं. इस बात को देखते हुए भी मोदी सकरार को नोट बंदी के बाद कम से कम गरीब किसानों को छुट देने चाहिए थी.

लेकिन किसे क्या समस्या हैं उससे केद्र सरकार को कोई मतलब नहीं हैं. अखिलेश के अनुसार अगर केंद्र सरकार को गरीबों की समस्याओं को चिंता होती तो. वो अचानक ही ये फैसला नहीं लेते. अभी तो यह जनता को यह समस्या दो-ढाई महीने और होने वाली है. अंत में उन्होंने अपनी बात को दोहराते हुए फिर कहा कि काला धन पर रोक लगाने के लिए सबको मिलकर चलना होगा. उन्होंने कहा कि हम और आप मिल कर संकल्प लें, तब भी कालेधन और भ्रष्टाचार का समाधान हो सकेगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *