भदोही जाने के क्रम में अखिलेश के काफिले को मोदी के वाराणसी में रोका गया, पढ़ें फिर क्या हुआ


यूपी के वाराणसी में भदोही जाने के क्रम में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के काफिले को एक बंदर ने कुछ इस तरह से परेशान कर दिया कि उनके काफिले अफरा तफरी मच गई. इतना ही नहीं हालत को गंभीरता से लेते हुए सीएम को रास्ते में ही रुकना पड़ा. उसके बाद सुरक्षा के जवानों द्वारा बंदर को कड़ी मशक्कत के बाद वहां से भगाया गया. तब जाकर मुख्यमंत्री अपने भदोही दौरे के लिए रवाना हुए. ये हादसा सीएम के साथ बाबतपुर हवाई अड्डे से सड़क मार्ग के द्वारा भदोही जाने दौरान हुआ.


बताया जा रहा है कि बन्दर मुख्यमंत्री के कार के खिड़की के पास आ गया था. जिसके बाद उनके काफिले में हडकंप मच गया. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने यह बताया कि काशीं में बंदरों का आतंक इस कदर बढ़ा हुआ है कि यहां के लोग आए दिन इन बंदरो के काटे या झपटे जाने के बाद बूरी तरह से जख्मी हो जाते हैं. हालांकि ये भी उमिद्द लगाई जा रही है कि मुख्यमंत्री के साथ यह हादसा हुआ है तो उन्हें ये बात मालूम हो गई है किस तरह से इन बंदरो द्वारा लोगों को अपना शिकार बनाया जा रहा है और वे अब जरुर इन से काशीवासियों को निजाद दिलाने की कोई ना कोई पहल ज़रूर करेंगे.

आपकों बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के हाल में हुए बरेली दौरे के बाद बुधबार को वे भदोही दौरे पर है. जहां बरेली के तरह ही आज सुबह आई तेज आंधी ने पुरे पंडाल को तहस नहस कर दिय था. जबकि कई जगहों पे रास्तों पर पेड़ भी गिर गए थे. इसके बाबजूद भी सीएम ने अपना भदोही दौरा स्थगित नहीं किया है. जोकि अपने आप में एक बड़ी बात है. आपको बता दें कि भदोही के अपने इस दौरे पर मुख्यमंत्री ने एक बड़ी जनसभा के संबोधन करने के साथ कई बड़ी योजनाओ का शिलान्यास भी करने वाले हैं. इस दौरान सीएम द्वारा राज्य सरकार के कई योजनाओं के तहत लगभग 6000 लोगों को योजना का लाभ पहुंचाने काम भी किया जाएगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

रिलेटेड न्यूज़:


Tagged with: before bhadohi visit

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *