मुख्यमंत्री अखिलेश ने किया ऐलान, वो पीएम की लोकसभा क्षेत्र में यह बड़ी लाभकारी चीज बनाएंगे


यूपी में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार यह ऐलान किया है कि वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वराणसी में मेट्रो बनाएंगे. उन्होंने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा है कि अच्छे दिन की बात करने वालों ने मेट्रो नहीं बनाई. उन्होंने यह भी कहा कि साड़ी के लिए रंग और पसंद जरूरी है. इसलिए हम महिलाओं को साड़ी की जगह समाजवादी पेंशन दे रहे हैं. इसके साथ हीं उन्हों बीजेपी को चैलेंज करते कहा कि मोदी सरकार 18 लाख लैपटॉप बांटकर के दिखाए!


मुख्यमंत्री ने ये बातें मुलायम संदेश यात्रा पार्टी कार्यालय से रवाना करने के दौरान कह रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि सपा के लिए आज ऐतिहासिक दिन है. 5महीने मेहनत के बाद 5 साल यूपी के मिलेंगे. अखिलेश के मुताबिक समाजवादी लोगों ने जमीन पर ज्यादा काम किया है. सीएम मुलायम संदेश यात्रा बहाने दूसरी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी चुनाव से पहले कई अन्य दलों के लोग भी यात्रा कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री का यह भी कहना हैं कि सपा सरकार में काम हुआ हैं. जबकि दुसरे दलों की तरह काम और प्रचार ज्यादा नहीं हुआ हैं. इसके साथ उन्होए अंत में किसानों के साथ नौजवानों का भी ख्याल रखने की अपनी मंसा जताई. बताया जा रहा है कि सीएम अखिलेश ने हरी झंडी दिखाकर मुलायम संदेश यात्रा रथ आज करीब दोपहर 12 बजे पार्टी कार्यालय से रवाना किया. सूत्रों में मुताबिक इस संदेश यात्रा का समापन 20 सितम्बर को होगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: