हुवावे के नए स्मार्टफोन की कीमत और फीचर को जान आप हो जाएंगे इसे खरीदने को मजबूर!


मौजूदा समय में बाजार में कई स्मार्टफोन उपलब्ध हैं. लेकिन उन सभी में हुवावे के नए स्मार्टफोन ‘ऑनर 8’ की बात ही कुछ और है. इस स्मार्टफोन की खासियत के बारे जानने के बाद हो सकता है कि आप भी इसे खरीद ही लें. आपको बता दें कि ड्यूल बैक कैमरा वाला यह फोन प्रीमियम मेटल बॉडी कई कलर में मौजूद हैं. साथ ही 12 मेगापिक्सल बैक कैमरा सेटअप के साथ यह स्मार्टफोन और भी खास हो जाता है.

साथ ही ‘ऑनर 8’ का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. जिससे के बेहतरीन स्लेफी लिया जा सकता है. आपको बता दें कि इस फोन के फ्रंट कैमरे से 1080p की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है. इसके अलावा ‘ऑनर 8’का प्रोसेसर 1.8 GHZ का है. इसमें 4 जीबी की रैम, इंटरनल मेमरी 32 जीबी, 3000 mAh की बैटरी दी गई है. बताया जा रहा है कि इसकी इंटरनल मेमरी को 128 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है. जबकि इसके चार्जिंग को लेकर कंपनी का यह कहना है कि इसे 100 मिनट में पूरी तरह से चार्ज कर लिया जाएगा.

सबसे बड़ी बात यह है कि इस फोन का बैक कैमरा फ्रेम के अंदर ही दिया हुआ. जबकि फोन के बैक कैमरा उभरा हुआ रहता है, जो दिखने में भद्दा सा लगता है. इसके साथ ही फोन के बैकसाइड पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद हैं. सेंसर लेकर हुवावे कंपनी यह दावा कर रही है कि ‘ऑनर 8’ का एक सेंसर कलर इमेज रीड करने का काम करता है.

जबकि दूसरा सेंसर मोनोक्रोम इमेज को रीड करता है. जिसके कारण दोनों ही इमेजिस को मर्ज होक के बेहरतीन फोटो क्लिक देता है. साथ ही फोन के कैमरे में मौजूद ऑटो फोकस और ड्यूल एलईडी फ्लैश इसे और स्पेशल बना देता हैं. हुवावे ने 5.2 इंच के फुल-एचडी LTPS LCD डिस्प्ले वाले ‘ऑनर 8’ की कीमत मात्र 29,999 रूपए तय की है.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: honor 8 huwei smartphone price and features