सपा मुखिया मुलायम ने सीएम कैंडिडेट के चुनाव पर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा ये तय करेंगे….


सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने आज लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए सपा से सीएम कैंडिडेट को लेकर बड़ा बयान दिया और सबको चौंका दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी के तरफ मुख्यमंत्री कौन होगा ये अखिलेश ने बल्कि ये लोग मिलकर तय करेंगे. उन्होंने कहा “सीएम का चुनाव विधानमंडल दल के नेता तय करेंगे. कौन कहां और कैसे बैठेगा यह पार्टी तय करेगी. शिवपाल यूपी के प्रभारी और सब कुछ हैं.” आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हमेशा से यह कहते हैं की सपा से अगला मुख्यमंत्री भी मैं ही बनूंगा.


इसके साथ ही उन्होंने अग्रेजी अखबार को दिए इन्टरव्यू में भी यही बात दोहराया थी. साथ ही उन्होंने इस इंटरव्यू में यह अपना नाम खुद ही रखने के बात कही थी और बिना किसी के साथ के पार्टी के लिए प्रचार अभियान चलाने का ऐलान भी किया था. जिसके कुछ ही देर पार्टी मुखिया ने भी प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन करके अखिलेश के इन बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

मुलायम ने अखिलेश बचपन खुद ही नाम रखने वाले बयान पर कहा “कई लोग अपना नाम खुद ही रखते हैं. धर्मेन्द्र ने भी अपना नाम खुद रखा था. बचपन में जब उनकी मां बीमार रहती थीं तो मेरी बहन ने ही उनका पालन पोषण किया. अखिलेश अपनी बुआ को बहुत मानते हैं.”

जबकि उन्होंने सपा घमासान पर यह कहा “उनके परिवार में कोई विवाद नहीं है. तीन पीढ़ियों से हमारे परिवार में कोई विवाद नहीं है. अखिलेश की पढ़ाई लिखाई पर मैंने ध्यान दिया. ग्वालियर में अखिलेश का मन नहीं लगा तो धौलपुर भेजा.”


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: big statement regarding cm candidate sp chief mulayam singh yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *