रात को नहीं बल्कि इस वक्त सेक्स करने में आता हैं ज्यादा मजा, बरकार रहती है जवानी



अगर किसी कपल से यह पूछा जाए कि आप किस वक्त सेक्स करना पसंद करते हैं वो यह कहेंगे की रात को. लेकिन आपको बता दें कि रात को सेक्स करने में उतना मजा नहीं आता हैं जितना अर्ली मोर्निग में सेक्स करने में आता है. इतना ही अर्ली मोर्निंग में सेक्स करने से लोग स्वस्थ तो रहते ही हैं और उनकी जवानी भी काफी दिनों तक बरकार रहती है. साथ ही महिला भी इस समय ज्यादा संतुष्ट होती हैं. उन्हें इस समय अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने में बहुत ज्यादा आनंद आता हैं.

सुबह-सुबह बनाये गए यौन संबंध को स्वस्थ और जवां रहने की कुंजी भी कहा जाता है. इसके साथ ही इस विषय में एक शोध भी हुआ है जिसके नतीजे काफी सकारात्मक निकले. इस शोध में यह समाने आया कि जितना फायदा आपको मॉर्निग वॉक और जॉगिंग से होता है उतना ही लाभ आपको सुबह को यौन संबंध से बनाने से मिलता हैं. साथ में मजा भी आता है.

इसके आलवा मोर्निंग सेक्स पर स्वास्थ्य शिक्षक और मशहूर किताब ‘बिकाउज आइ फील गुड’ के लेखक डेब्बी हर्बेनिक बताया है “सुबह के यौन संबंध से रोग प्रतिरक्षा प्रणाली में इजाफा होता है. इससे आप दिन भर खुद को तरोताजा महसूस करते हैं.” हर्बेनिक का कहना हैं “यौन संबंध इम्यूनोग्लोबुलिन ए (आईजी ए) के स्तर को बढ़ाता है, जो रोगों से लड़ने में सहायक है.” उनके अनुसार सुबह में सेक्स करने के दौरान निकलने वाला रसायन शरीर में एस्ट्रोजन के स्तर को बढ़ाकर त्वचा और बाल को स्वस्थ और मजबूत बनाता है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: always young better love making timinng morning timing

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *