अखिलेश ने शिवपाल पर लगाया बड़ा आरोप, कहा इस सबकी वजह चाचा हैं!


यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अब पार्टी में हो रहे रही साजिशों पर अब धीरे-धीरे चुप्पी तोड़ते नजर आ रहे हैं. उनकी चुप्पी तोड़ेने का बड़ा उदहारण कल उनके द्वारा बुलाए गये 20 मंत्रियों की बैठक में देखा गया. जहां उन्होंने खुलकर अपने चाचा पर निशान साधा और कहा “नेता जी (सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव) ने मुझे कहां से कहां पहुंचा दिया? हम एक नंबर पर चल रहे थे और अब देखिये क्या हाल है? मैं रोज कार्यकर्ताओं और नेताओं से बात कर रहा हूं. वो भ्रम की स्थिति में हैं. इस सबकी वजह चाचा हैं.”

कहा जा रहा है कि इन्ही सब मुद्दों पर बातचीत करने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 23 अक्टूबर को अपने सभी विधायकों और विधान परिषद सदस्यों के साथ एक आपात मीटिंग बुलाई हैं. जबकि आज सपा के प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक हो रही हैं. इस बैठक में भी अखिलेश यादव के शामिल नहीं हुए हैं क्योंकि वे प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य नहीं है. जबकि कैबिनेट मंत्री और सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव इस कार्यकारणी बैठक में शामिल हो चुकी हैं.

इसके अलावा सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव की भी पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में शामिल नहीं हुए हैं. क्योंकि इस वक्त पार्टी के वरिष्ठ ने नरेश अग्रवाल, बेनी प्रसाद और सांसद किरनमय नंदा मुलायम सिंह से मिलने उनके आवास विक्रमादित्य मार्ग पर पहुंचे हुए हैं. आपको बता दें कि सपा सुप्रेमों ने भी अखिलेश के 23 अक्टूबर की बैठक के बाद, 24 अक्टूबर को विधायकों की एक बैठक बुलाई है. जिसमे भी अखिलेश के शामिल होने पर संदेह बना हुआ है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि अखिलेश ने अपने पिता मुलायम के निर्देश और चाचा शिवपाल यादव के आमन्त्रण के बाद भी शुक्रवार को हुई सपा की बड़ी मीटिंग में हिस्सा नहीं लिया था.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: blamed to shivpal yadav