सेक्स के दौरान होने वाली इन गलतियों से महिलाएं हो जाती हैं प्रेंग्नेंट, जानने के लिए पढ़ें….


सेक्स महिला और पुरुष दोनों के लिए एक सुखद एहसास होता हैं. लेकिन इस सुखद एहसास के बीच अगर कोई महिला उसकी मर्जी के बिना प्रेग्नेंट हो जाती हैं. तो उसके लिए यह एक बड़ा आफत बना जाता है और वो इससे छुटकारा पाने के कोशिश में लग जाती हैं क्योंकि कई बार अनचाहा गर्भ बदनामी का कारण भी बन जाता है. आपको बता दें कि कई बार महिलाएं जब अपने अपने साथी के साथ सेक्स कर रही होती है तो वह बड़ी गलतियां कर बैठती है. जिसके कारण वो गर्भवती हो जाती हैं.


आइये जानते हैं इन गलतियों के बारे में जिससे एक महिला अनभिग्य रहती हैं और सेक्स करने के बाद प्रेग्नेंट हो जाती हैं. बताया जा रहा है कि एनल से सेक्‍स करने पर भी महिला गर्भवती हो सकती हैं क्‍योंकि सीमेन फ्लो हो सकता है. जबकि कभी-कभी कंडोम के लीकेज के कारण भी महिला का गर्भ ठहर जाता है क्योंकि कंडोम पहनने या खोलते समय उसमें उंगली का नाखून लग जाती है. जिससे उसमें छेंद हो जाती हैं.

इसके अलावा ड्राई इंटरकोर्स फोरप्‍ले करने के दौरान अंडरवेयर पहने के बाबजूद भी कई बार किसी महिला के पार्टनर का वीर्य लीक हो कर उसके फैबरिक के अंदर से होते हुए वैजाइना तक पहुंच जाता है. जिसके कारण भी महिला प्रेगनेंट हो सकती हैं. यह भी कहा जाता है कि एक महिला प्रेग्‍नेंसी के दौरान सेक्‍स करने पर प्रेग्‍नेंट हो सकती है. इस स्थिति को सुपरफेटेशन कहा जाता है. जबकि कई बार अगर कोई पुरुष अपना वीर्य छूकर अपने अपनी ऊँगली को महिला के योनी में डाल देता है तब भी वह महिला प्रेंग्नेंट हो सकती हैं.

इन सबके अतिरिक्त यह भी सामने आया है कि जो लोग सेक्स करने के दौरान पेनिस पर कंडोम और तेल दोनों लगाया करते हैं तो उनका कंडोम फिसलता है और उसमें छेंद होने की संभावना बनी रहती हैं. महिलाओं के लिए और एक अहम बात यह भी है कि जो महिला गर्भवती न होने के लिए दवा का सेवन करती हैं. तो उन्हें वह दवाई निर्देश के अनुसार हमेशा खाना पड़ता है नहीं तो वो भी सेक्स करने के बाद प्रेग्नेंट हो सकती.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: a women become panic from these big reason while making love

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *