इन तीनों में से कौन होना चाहिए सपा के तरफ से मुख्यमंत्री का प्रबल दावेदार, वोट करे!


सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और शिवपाल यादव की बीच बढ़ती दूरीयों को साफ देखा जा सकता है. हाल ही के दिनों में दोनों की आपसी लड़ाई सार्वजानिक मंच से खुलकर लोगों के सामने आई थी. लेकिन मुलायम सिंह यादव ने समझा बुझाकर दोनों को अलग किया फिर सब कुछ ठीक चल रहा था. अब फिर से टिकट बंटवारे को लेकर दोनों के बीच घमासान शुरू हो गया है.


ऐसे में जीन बातों को लेकर दोनों के बीच तनाव चल रहा है वो जग जाहिर है. शिवपाल ने ट्वीट किया कि टिकट का बंटवारा जीत के आधार पर किया जाएगा, लेकिन उनके द्वारा अब तक 175 लोगों को टिकट दिया जा चुका है. इसके बाद उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का चुनाव विधायक दल करेगा, यह पार्टी संविधान में है. लेकिन इससे पहले शिवपाल यही कहते आ रहे थे कि मुख्यमंत्री का चेहरा अखिलेश ही रहेंगे.

इन तीनों में आप किसे अगले सीएम के रूप में देखना चाहेंगे?

View Results

 Loading ...

सीएम अखिलेश ने 403 प्रत्याशियों की सूची मुलायम सिंह को सौंपी, जिसमे से दागी विधायकों और प्रत्याशियों का नाम नही शामिल किया. सीएम अखिलेश किसी भी दागी प्रत्याशी का न प्रचार करने के पक्ष में है न टिकट देने के पक्ष में ऐसे में सीएम के करीबी एमएलसी संजय लाठर ने कहा कि शिवपाल अपनी कसमों, वादों से पलट गए हैं, सपा के संविधान में मुख्यमंत्री के चुनाव को लेकर कुछ नहीं कहा गया है. मुख्यमंत्री को सीएम का चेहरा बनाए जाने के पक्ष में सपा के कई नेता सामने आए, नीरज शेखर ने कहा कि अखिलेश ही इस पद के दावेदार है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *