मोदी सरकार द्वारा 500, 1000 के नोट बैन का बड़ा असर, बरामद हुये करोडों रूपए..


बरेली: काला धन पर मोदी सरकार द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक का असर खुल कर सामने आरहा है.इस कदम का बहुत बड़ा प्रभाव दिख रहा है ऐसा ही एक बड़ा खुलासा बुधवार को बरेली में देखने को मिला. जहां 500-1000 के कटे फटे नोट मिलने से सनसनी फैल गयी. मौके पर पहुंची पुलिस और आरबीआई की टीम ने सभी कटे नोटों को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गयी है.


सूत्रों के अनुसार, खबर है कि ये 1000-500 के कटे नोटों को शहर के सबसे बड़े उद्योगपति घनश्याम खंडेलवाल की बीएल एग्रो की फैक्ट्री के सामने मिला हैं. मामला सीबी गंज थानाक्षेत्र के परसाखेड़ा औद्योगिक इलाके का हैं. वहीं कुछ लोगों के द्वारा इन नोटों को स्क्रेप के ढेर में आग लगाकर सबूत छिपाने की भी की गयी. लेकिन किसी राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. कुछ लोग इन स्क्रेप नोटों को भरकर अपने साथ भी ले जा रहे है. करोड़ों रुपये की इस बड़ी खेप की बरामदगी के बाद पूरे इलाके में चर्चा का बाजार गर्म हैं.

मोदी सरकार ने ब्लैक मनी के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक करते हुवे करप्शन पर नकेल कसने के लिए एक ऐतिहासिक फैसला लेते हुए बड़े नोट यानी 500 और 1000 रुपए के नोट पर बैन लगा दिया. सरकार के इस अचानक लिए गए फैसले की जहां एक ओर वाहवाही हो रही है, वहीं आम जनता को आम जिंदगी जीने में दिकतों का सामना करना पड़ रहा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bareli black money damage notes modi government

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *