सपा को एक बार फिर से विजय देने दिलाने के लिए आगे आई सांसद डिंपल ने किया यह बड़ा ऐलान!


लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में सपा को भले ही कम सीटें मिली हो लेकिन आपको यह बता दें कि अभी भी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज से सांसद डिंपल यादव का हौसला बुलंद है. जिसका उदाहरण रविवार को पार्टी कार्यालय पर सपा के महिला सभा की बैठक में देखने को मिला जहां उन्होंने अपने बयानों से सभी सपा नेत्रियों के मन में आत्म विश्वास जगा दिया है. जिसका फायदा शायद सपा को 2019 के चुनाव में हो सकता है.

डिंपल में इस दौरान एक कुशल लीडर की तरह अपने कुनबे को आगे ले जाने की क्षमता को दिखाया. उन्होंने कहा कि सभी को बीजेपी के खिलाफ जागरूक रहने की जरूरत है. महिला सभा को बीजेपी की जुमलेबाजी से सभी को सचेत करना होगा. उन्होंने कहा कि हम लोगों को आगामी 2019 के चुनाव में पूरी ताकत लगा देनी है, जिससे अधिक से अधिक सीटें जीत सकें. डिम्पल ने कहा कि 15 अप्रैल से शुरू होने वाले सदस्यता अभियान में सभी को बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना होगा.

इसके साथ ही डिंपल ने ऐलान करते हुए यह भी कहा कि सपा बूथ लेवल पर यूथ लड़कियों को प्रमोट करने का कम करेगी. जिसे राजनीति में भी महिलाओं की भागीदरी अधिक हो जाएगी. साथ ही इससे उनका सामाजिक विकास भी होगा. डिंपल के मुताबिक जब लड़कियों को बूथ लेवल पर एक्ट‍िव देखा जाएगा तब अनेक लोग अपनी बेटियों को कॉलेज और यूनिवर्सिटी में पढ़ाने को आगे आएंगे.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.