डिंपल ने पूरी सभा में इन्हें दिया ऐसा करारा जवाब कि लगातार बजने लगी तालियां!

dimple


लखनऊ: यूपी चुनाव का चौथा चरण समाप्त हो चूका है. इसके बाद अब सियासी पार्टियों के तमाम बड़े नेता पांचवे चरण के चुनाव के लिए प्रचार में लगे हुए हैं. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी चुनाव प्रचार में जोर-शोर से लगी हुई है. अपनी पार्टी के लिए वो इन दिनों कई रैलियों और जनसभाओं में शामिल हो रही है. जहां वो विपक्षियों पर जमकर बरस भी रहीं.

इस रैली में से एक में डिंपल ने खुद का यूपी से पुराना नाता बताने वाले देश के प्रधानमंत्री मंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने रैली के दौरान 1980 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘लावारिस’ के एक गाने को दोहराया. उन्होंने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा “मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है, जो है नाम वाला वही तो बदनाम है.” इस गाने की लाइने बोलते समय उन्होंने पीएम का बिना नाम लिए कहा कि इस पुराने गाने को आपने सुना ही होगा.

उन्होंने अपनी सभा में मौजूद लोगों के सामने पीएम पर तंज कसते हुए यह कहा कि आप सोच लीजिए की जो काम करने वाला है बदनाम भी वही होता है. कहा जा रहा कि डिंपल के इस सभा में हजारों की संख्या में महिलाएं आई हुई थी. जिन्होंने डिंपल के मुंह से ‘लावारिस’ फिल्म की लाइन सुनकर जमकर तालियां बजान शुरू कर दिया. साथ ही सभी ‘डिंपल भाभी’ जिंदाबाद और अखिलेश यादव का जयकारा लगाना चालू करा दिया. जो काफी देर तक चला.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.