एंबुलेंस से समाजवादी शब्द हटाने के बाद डिंपल ने छेड़ दिया यह नया मुद्दा, अब बीजेपी……!


जौनपुर: 108 एंबुलेंस से समाजवादी शब्द हटाने के बाद कन्नौज से सांसद और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने बड़ा मुद्दा छेड़ दिया है. जिसे जानकर भाजपा और बसपा की नींद उड़ सकती है. डिंपल में अपने चुनावी सभा में बसपा और बीजेपी को आरे हाथों लेते हुए यह कहा, “अगर एंबुलेंस पर समाजवादी नहीं लिख सकते तो नोट पर हाथी और कमल का निशान क्यों है?”

उन्होंने आगे कहा, ” हम काम कर रहे हैं और वो बदनाम कर रहे हैं.” इसके साथ उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर दुसरे दलों द्वारा साधे जा रहे निशाने को लेकर यह कहा, “महिला अपराध में यूपी 28वें नंबर पर है, बीजेपी शासित प्रदेश पहले दूसरे तीसरे नंबर पर हैं. यूपी में 100 नंबर पुलिस की गाड़ियां इसलिए काले रंग की है क्योंकि यूपी को किसी की नजर ना लगे.”

कन्नौज से सांसद डिंपल ने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए यह भी कहा, “अच्छे दिन वाले मंत्रियों के न अच्छे बोल, न अच्छी वाणी और न अच्छी भाषा, झूठ बोलते हैं. मंच से गलत आंकड़े पेश करते हैं. विपक्षी क से पता नहीं क्या बोल रहे हैं, हमें तो स्कूल में क से कबूतर पढ़ाया गया. हम अपने बच्चों को क से कसाब नहीं कंप्यूटर पढ़ाना चाहते हैं. स से स्मार्ट फोन और ब से बहनों को पेंशन बताना चाहते हैं.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.