बिग ब्रेकिंग: यही होंगे देश के अगले राष्ट्रपति!


देश के वर्तमान राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी का कार्यकाल इसी साल 25 जुलाई को समाप्त हो रहा है, इससे पहले ही देश में नए राष्ट्रपति का चुनाव होना है. जिसे लेकर राजनीतिक गलियारों में सियासी पारा सर चढ़ कर बोल रहा है. जिसे लेकर कभी मिडिया में लाल कृष्ण आडवानी का नाम राष्ट्रपति पद के लिए जोरों पर उछाल मार रहा है. आपको बता दे की बीजेपी ने अभी अपना उम्मीदवार घोषित नही किया है लेकिन लोगों के साथ साथ मिडिया में भी राष्ट्रपति को लेकर चर्चाए जोरों पर है.

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद लोगों में यह चर्चा कम होने लगी की अब राष्ट्रपति लाल कृष्ण आडवानी नही बन सकते क्योंकि उनपर विवादित ढांचे को गिराने में साजिश रचने का केस चलेगा. इन सब के बीच एकबार फिर लाल कृष्ण आडवानी का नाम राष्ट्रपति पद के लिए उछाल में है. क्योंकि राम विलास वेदांती ने कहा है कि सीबीआई ने गलत आरोप लगाये है. आडवाणी और जोशी का किसी साजिश में हाथ नही है. उन्होंने कभी नही कहा कि ढांचा तोड़ो. आरएसएस, विहिप नही चाहता था कि ढांचा टूटे.

20 लाख कर सेवको ने ढांचा गिराया. कार सेवक किसी की सुनने को तैयार नही थे. CBI 13 लोगों पर 120 बी चला रही है यह गलत है. ढांचा किसी ने तुड़वाया तो वह मैं हूँ. इसकी जिम्मेदारी लेने में मुझे संकोच नही है. आपको बता दे कि वेदांती राम जन्म भूमि मंदिर न्यास के उपाध्यक्ष है. अटकले लगाई जा रही थी की केस चलने के दौरान लाल कृष्ण आडवानी राष्ट्रपति नही बन सकते है. ऐसे में वेदांती का यह बयान लाल कृष्ण आडवाणी के लिए काफी महत्वपूर्ण है. अगर ऐसा होता है तो सभी आरोप वेदांती पर लग सकता है और लाल कृष्ण आडवानी, सहित बीजेपी के कई दिग्गज नेता इस मामले में आरोप मुक्त भी हो सकते है. साथ ही साथ अगला राष्ट्रपति बनने के लिए लाल कृष्ण आडवानी का मार्ग भी मजबूत हो सकता है. अब देखना होगा की आगे और क्या कुछ निकल कर सामने आता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: laal krishn advaani

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *