सपा में बड़ा उलटफेर, पार्टी अध्यक्ष निर्देश पर इन सीटों के प्रत्याशी बदले गए…


लखनऊ: चुनाव से पहले सामाजवादी पार्टी ने अपने प्रत्याशियों में बड़ी फेरबदल की है. बताया जा रहा है कि सपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश के बाद चार उम्मीदवारों के टिकट को बदल दिया गया है. सीएम अखिलेश के निर्देश के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की शिवपुर सीट से आनंद मोहन को सपा प्रत्याशी बनाया गया है.

जबकि संतकबीरनगर की खलीलाबाद विधानसभा सीट से जावेद अहमद को सपा का टिकट दिया गया है. इसके साथ ही देवरिया की सलेमपुर सीट से विजय लक्ष्मी गौतम सपा उम्मीदवार घोषित किए गए हैं. जौनपुर से केराकत से संजय सरोज को टिकट मिला है. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि सपा में मऊ की मधुबन सीट कांग्रेस के लिए छोड़ दी है. जिस पर अब कांग्रेस अपने उम्मीदवार को खड़ा करेगी.

गौरतलब हो कि इससे पहले भी सपा ने गुरुवार को अपने दो उम्मीदवारों के टिकट को काट दिया था. सपा से जुड़े सूत्रों की माने तो पार्टी के शीर्ष नेता के निर्देश के बाद संतकबीरनगर में दो प्रत्याशियों के टिकट को बदल दिया गया. जानकारी के अनुसार मेहदावल से विधायक और मंत्री पप्पू निषाद के टिकट को काट दिया गया था. पप्पू निषाद की जगह जयराम पांडे को और खलीलाबाद से सुबोध यादव के टिकट को काट कर जावेद अहमद को सपा का प्रत्याशी घोषित किया गया है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय महासचिव को सीएम अखिलेश ने चुनाव से पहले दिया बड़ा तोहफा!

Next Article » सपा के दबंग विधायक ने पार्टी सिम्बल लगी टोपी पहन कर किया ऐसा काम जिसे जान दंग रह जाएंगे दंग!

Tagged with: 4 seats of congress

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *