सपा से टिकट मिलने को लेकर इस सांसद ने किया बड़ा ऐलान, कहा इन लोगों को मिल सकता है….!

samajwadi-party-flag-up


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पार्टी के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी के निशाने पर आए हैं. मनोज तिवारी ने यह कहा कि समाजवादी पार्टी से उसी को टिकट मिलेगा जिसने अखिलेश के घर जन्म लिया होगा. मनोद तिवारी ने कहा, “एक तरफ समाजवादी पार्टी का परिवार हैं, जहां 22 लोग टिकट लिए हुए हैं. 22 लोग केवल अखिलेश यादव के परिवार से चुनाव लड़ रहे हैं.”

बीजेपी सांसद ने सपा में टिकट बंटवारे को लेकर भी बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा, “अगर आपको उत्तर प्रदेश में टिकट चाहिए तो भगवान से प्रार्थना कीजिए कि मुझे अखिलेश के घर में पैदा करो. अगर ये नहीं होता तो भगवान से प्रार्थना कीजिए कि आपकी बेटी की शादी उनके घर में हो जाए उनको भी टिकट मिल जाएगा.” इसके साथ ही मनोज तिवारी ने राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला. यहां तक कि उन्होंने राहुल को भिखमंगा तक कह दिया.

उन्होंने कहा, ” अरे राहुल गांधी भिखमंगा होगा तू! भ्रष्टाचारी होगा तू! एक पॉकेट में इतना टूजी और कोयले का पैसा रखा कि तुम्हारी पॉकेट ही फट गई. यूपी की जनता को तुमको जवाब देना चाहिए कि तेरा पॉकेटवा फटता क्यों है? क्या समझते हो यूपी को? ये देखो हमारा तो नहीं फटा. देखिए हमारा फटा (कुर्ते की जेब दिखाते हुए) है क्या?
राहुल गांधी के साथ यारी भी हो गई. ये वही राहुल गांधी है जो कभी मुंबई जाकर कहते थे कि उत्तर प्रदेश के लोग भीख मांगने जाते हैं महाराष्ट्र. ये वही राहुल गांधी हैं.”

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *