मुझसे प्यार नहीं करोगी तो जला दूंगा चेहरा


राजधानी के गुडंबा इलाके में सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसने सरकार के सभी उन दावों पर पोल खोल कर रख दी है जिसमे कहा जाता रहा है सरकार महिला सुरक्षा को लेकर मुस्तैज है. यह घटना एक बार फिर उत्तर प्रदेश को हिला कर रख दिया है. जब एक युवक से परेशान हो कर छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी. लड़के की करतूत जानकार हैरान रह जायेंगे.

लड़की के परिजनों ने बताया कि पिछले कई दिनों से युवक अजय विश्वकर्मा छेड़छाड़ कर रहा था. युवक इक तरफ़ा मोहब्बत का इजहार किया करता था लड़की पर दोस्ती करने का दबाव बनाता था. हद तो उस समय हो गया जब उस लड़के ने सारिका ने मना करने पर उसके चेहरे पर तेजाब डालकर जला देने की धमकी देने लगा.

परिजनों ने बताया कि जब वह एग्जाम देने गई थी तो रास्ते में उसने घेर लिया और प्यार का इजहार करने लगा, उसका फोन तोड़ दिया और अभद्र ब्यवहार किया. लड़की ने महिला हेल्पलाइन नंबर 1090 पर कई बार फोन किया लेकिन फोन नहीं लग पाया. फिर उसने विकासनगर थाने में लड़के के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने गई थी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया था.

इस वाक्या से परेशान हो कर सारिका ने फांसी लगा ली. जब घरवाले उसके कमरे में गए तो उसका शव फंदे से लटका हुआ था. गुडंबा थाना के एसओ ऋषिकेश यादव ने बताया कि परिवार ने मामले की तहरीर दी है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.




इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


सोर्स: भास्कर

Tagged with: boy molestation lucknow girl college girl gudamba girl lucknow girl suicide

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *