साली के प्यार में जीजा ने की अपने साढ़ू की इतनी बेरहमी से हत्या…

कन्नौजः यूपी में हत्या की एक बड़ी घटना सामने आई है. शुक्रवार की रात घर के बाहर सो रहे एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई . घटना को अंजाम देने बाद आरोपी फरार हो गया, मृतक के भाई ने पुलिस को शिकायत की, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

आरोपी ने कुल्हाड़ी से किया हमला

दरअसल, यह मामला छिबरामऊ थानाक्षेत्र के ग्राम जगतपुर का है, जहां शुक्रवार की रात घर के बाहर छप्पर के नीचे सो रहे 30 वर्षीय रजनेश बाथम पर कुछ लोगो ने हमला कर दिया. बता दे, रजनेश के साढ़ू पप्पू अपने साथियों के साथ कुल्हाड़ी से रजनेश पर हमला बोल दिया. रजनेश की चीख सुनकर पास में सो रही पत्नी विमला व साली गीता की आंख खुल गई.

जीजा की हुई मौके पर मौत

मौके पर दोनों बहनों ने शोर मचाना शुरु कर दिया. इतने में हमलावरों ने उनका मुंह दबा लिया और मौका देखते सभी फरार हो गए. बहनों की चीख पुकार सुन कर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए. लेकिन तब तक रजनेश की मौत हो चुकी थी. देर रात हत्या के बाद सीओ श्रीकांत प्रजापति की सूचना मिलते ही फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पत्नी विमला ने पुलिस को बताया कि पति की हत्या उसके बहनोई पप्पू ने कुछ लोगों के साथ मिलकर की है.

साली के चक्कर में की हत्या

मृतक के पत्नी विमला का कहना है कि गीता एक वर्ष पहले यहां रहने लगी थी. इससे पहले वह पप्पू के घर रहती थी. बहन के पास 10 बीघा जमीन है. उसके पति 10 साल पहले लापता हो गए थे, उसके कोई बच्चे भी नहीं हैं. इससे पप्पू की निगाह गीता और उसकी जमीन पर थी.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने बताया कि मृतक के बड़े भाई राकेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश जारी है और जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें:

निकाय चुनाव से पहले योगी ने खेला यह दांव, इस विभाग में निकलेगी 1.5 लाख वैकेंसी, तैयार रहे…

योगी के गढ़ पहुंचे कन्हैया कुमार, एबीवीपी के कार्यकर्ता ने किया जमकर विरोध…

भाजपा सांसद का बागी तेवर, पार्टी के खिलाफ उतारा अपना प्रत्याशी, कहा अब मैं…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: murder case UP Crime