टोल प्लाजा पर बसपा नेता ने मचाई उत्पात, की फायरिंग…

फैजाबाद के रौनाही टोलप्लाजा में एक बसपा नेता की दबंगई सामने आई. ऊपर वाले कैमरे की चिंता छोड़ नेता साहेब टोलकर्मियों की जमकर पिटाई कर दी. अब भी मन नहीं भरा तो ताकत दिखाने के लिए हवाई फायरिंग भी की है. लेकिन शायद उनकों पता नहीं था उनकी यह करतूत ऊपर वाला सब देख रहा था. दबंगई का पूरा प्रकरण सीसीटीवी में कैद हो गया.

इस तरह की दबंगई कोई और नहीं बल्कि बसपा के जोनल को-ऑर्डिनेटर रामकरन वर्मा ने की है. जिन्हें एक टोल कर्मी द्वारा मंथली स्मार्ट कार्ड मांगना इतना ना गवारा हो गया कि उन्होंने आव देखा ना ताव उससे मारपीट करनी शुरू कर दी. वीडियो के मुताबिक तिलमलाए नेता ने कैश रूम में घुसकर टोलकर्मी से मारपीट की. इतना ही नहीं इसके कुछ घंटे बाद दुबारा नेता जी तीन-चार गुर्गों के साथ टोलप्लाजा पंहुचे और फायरिंग करनी शुरु कर दी.

गौरतलब है कि यह बसपा नेता इससे पहले भी इसी टोलप्लाजा में टोलकर्मियों के साथ मारपीट कर चूका है. वहीं सूचना मिलते ही एस एसपी सुभाष सिंह बघेल मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटना का वीडियो फुटेज लेकर मुकदमा दर्ज कर आरोपी बसपा नेता सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही आरोपी के पास से 2 गाड़ी और 3 हथियार बरामद किए हैं.

साभार: पंजाब केसरी

यह भी पढ़ें:

निकाय चुनाव: समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव को लेकर किया अब तक सबसे बड़ा ऐलान

निकाय चुनाव से पहले योगी ने खेला यह दांव, इस विभाग में निकलेगी 1.5 लाख वैकेंसी, तैयार रहे…

योगी के गढ़ पहुंचे कन्हैया कुमार, एबीवीपी के कार्यकर्ता ने किया जमकर विरोध…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: tol plaza

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *