कासगंज हिंसा का मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार…

कासगंज हिंसा के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बाद पुलिस ने इस मामले में तेजी से काम करते हुए सलीम को गिरफ्तार किया है. एडीजी आगरा जोन अजय आनंद जल्द ही प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी देंगे. आपको बता दें कि चंदन गुप्ता हत्याकांड में तीन भाई सलीम, वासिम और नसीम मुख्य आरोपी हैं. फिलहाल वासिम और नसीम अभी भी फरार हैं.

चंदन हत्याकांड के नामज़द आरोपियों की लिस्ट में सलीम, वसीम, नसीम मुख्य आरोपी हैं. इनके अलावा जाहिद जग्गा, आसिफ़ हिटलर को भी आरोपी बनाया गया है. असलम, असीम, नसरुद्दीन, आकरम, तौफीक, खिल्लन, शबाब, राहत, सलमान, मोहसिन, साकिब, बब्लू, नीशू और वासिफ को भी आरोपी बनाया गया है.

डीजीपी ओपी सिंह ने सलीम की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा, “हमनें चंदन की हत्या के मुख्य आरोपी सलीम को गिरफ्तार कर लिया है. एसटीएफ सलीम के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया था. सलीम की गिरफ्तारी बड़ी कामयाबी है. जल्द ही अन्य आरोपी भी गिरफ्तार होंगें.” उन्होंने कहा कि कासगंज के हालात अब सामान्य हैं. “हमारी एसआईटी वीडियो, मोबाईल सर्विलांस से सबूत जमा कर रही है. सलीम से भी कुछ बरामदगी हुई है. हम कासगंज की घटना का विश्लेषण कर रहे हैं. अपनी व्यवस्था में गतिशीलता लाने की कोशिश करेंगें”

सलीम को कासगंज से ही गिरफ्तार किया गया है. गौरतलब है कि पुलिस एफआईआर के मुताबिक सलीम की हो गोली से चंदन की मौत हुई थी. इस बीच आरोपियों की धर पकड़ के लिए एसटीएफ भी कासगंज पहुँच गई है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: kasganj violence Salim

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *