इस बिहारी एक्टर की हाइट सिर्फ 3 फिट है, लेकिन इनकी पत्नी को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे !

भारतीय टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में एेसे कई स्टार्स हैं जिनको अपने कद की वजह से हर रोज लोगों के मजाक भरे कमेंट और उनके अजीब बर्ताव का सामना करना पड़ता है. किसी भी व्यक्ति का कद छोटा होना उसकी ज़िंदगी में तमाम मुश्किलें पैदा करता है और ये बात से मुकर नहीं जा सकता है लेकिन वो कहतें है ना कि अगर आपके पास प्रतिभा है तो दुनिया आपके सामने माथा ताकती नजर आती है. इसी तरह आज हम आपको एेसे स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होने अपने बौने कद को ही अपनी सबसे बड़ी ताकत बना लिया.

आज हम बात कर रहे हैं गोस्वामी की जिन्होंने अपने अभिनय की बदौलत दुनिया में अपनी लोहा मनाया है. गोस्वामी की हाइट महज 3 फीट है, वहीं उनकी बीवी की हाइट लगभग उनके दोगुना करीब 5 फीट है. इस शख्स ने इन सब बातों को बेहद छोटा साबित करते हुए बॉलीवुड की चमचमाती दुनिया में अपनी खास जगह बनाई है. बॉलीवुड एक्टर के.के. गोस्वामी जिनको फिल्मों में देखते ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. गोस्वामी की हाइट महज 3 फीट है, वहीं उनकी बीवी की हाइट लगभग उनके दोगुना करीब 5 फीट है. बॉलीवुड के.के. गोस्वामी ने अपनी शादी के बारे में बताया कि जब मेरी शादी तय होने के बाद लड़की वालों ने इंकार कर दिया था.

आगे उन्होंने कहा की, उन्हें मेरी हाइट से परेशानी थी. लेकिन मेरी बीवी ने कहा कि वो केवल मुझसे ही शादी करना चाहती है. उसकी ही जिद थी आज मेरी शादी उससे हो पाई और घरवाले मान गए. के.के. गोस्वामी ने अपनी छोटी कद की वजह से कितनी मुश्किलों का सामना किया है, ये बताते हुए उन्होंने कहा था कि लड़की ने शादी के वक्त अपने घरवालों से कहा था कि वे नाटे हैं तो क्या हुआ मैं उन्हीं से शादी करूंगी. उसका ये जवाब सुनकर के.के. गोस्वामी शादी से डर लगने लगा था.

शायद ये बात आपको पता हो अगर नहीं पता है तो हम बता देते है कि लड़की के शादी से मना करने के डर से ही गोस्वामी ने मंदिर में शादी की थी. गौरतलब है कि के.के. गोस्वामी अपनी दमदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं.आज वो एक सफल एक्टर हैं. के.के. गोस्वामी बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पानापुर के रहने वाले हैं.

देखें विडियो:

यह भी पढ़ें:

इनको 9 नमूनों को देखकर चाह कर भी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप…7 वाला तो और गजब है…

शोध में हुआ खुलासा, तो इस वजह से शादी के बाद महिलाएं देखती हैं पोर्न फिल्में !

शोध में हुआ खुलासा, तो इस वजह से शादी के बाद महिलाएं देखती हैं पोर्न फिल्में !
जब इन 8 नमूनों ने पहना मजेदार कपड़ा, जो भी देखा उसका हो गया हंस हंस के हालत खराब…

सफ़र कि इन 11 तस्वीरों को देखकर आपका हँसते-हँसते हो जाएगा हालत खराब…खुद देख लीजिए…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनायिका सोती की बोल्ड तस्वीरें हो रही है वायरल देख आप भी हो जायेंगे दंग…
OMG! श्मशान घाट में राम-राम कहते हुए उठ पड़ा मुर्दा…जानिए आगे क्या हुआ!

आप हो जाएंगे जानकर हैरान, क्योंकि इन देशो में होती है खुले आम सेक्स…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: actor frha khaan kk goswami kk goswami wife