चलती कार में कर रहे थे सेक्स, फिर हो गया एक बड़ा हादसा


पीलीभीत.न्यूज़डेस्क. चलती कार में सेक्स करने की घटनाएं अक्सर दुसरे देशों में देखने-सुनने को मिलती है. इस बार यह घटना देश में भी देखने को मिली है. पीलीभीत में एक यंग कपल को चलती कार में सेक्स करना इतना महंगा पड़ा की युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा और युवती अस्पताल में मौत और जिंदगी के बीच जंग लड़ रही हैं.

खबरों के मुताबिक 31 साल के पूरनपुर निवासी अपनी 24 साल की प्रेमिका को लेकर पीलीभीत गए थे. वहां से उन्होंने पीलीभीत-पूरनपुर हाईवे पकड़ा. इसी हाईवे पर उनकी तेज रफ्तार कार एक ट्रक से आमने-सामने टकड़ा गई. जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई।. वहीं युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.


पुलिस ने इस हादसे पर अधिक जानकारी देते हुए कहा कि हादस गाड़ी के तेज रफ्तार होने के करण हुआ हैं. युवक और युवती ने कमर के नीचे कुछ नही पहना था. जिससे यह अनुमान लगया जा सकता है कि वह दोनों चलती कार में शारीरिक संबंध बना रहे थे.

पुलिस ने बताया कि कार की रफ्तार तेज होने के कारण उन्हें सामने से आ रहा ट्रक नही दिखी होगी और उनकी कार ट्रक से टकड़ा गई. पुलिस ने मिनी ट्रक के ड्राईवर के खिलाफ तेज रफ़्तार से गाड़ी चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:


Tagged with: physical relation physical relation in car road accident young Couple

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *