मायावती के खिलाफ यह बॉलीवुड की होरोइन देगी कड़ी टक्कर…


न्यूज़ डेस्क: लखनऊ, बॉलीवुड की चर्चित एवंम विवादों में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव मे बसपा मुखिया मायावती के खिलाफ टक्कर देते नजर आएँगी. इसका खुलाशा रिपब्लिक पार्टी आफ इंडिया (आरपीआइ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री रामदास अठावले ने दी. सरकिट हाउस मे रविवार को पत्रकारो से बात करते हुए उन्होने कहाकि आरपीआइ प्रदेश मे बसपा के वोट बैक मे सेध लगाएगी.बोले कि भाजपा से गठबंधन पर बातचीत चल रही है.


मोदी सरकार में केद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि पार्टी का मकसद यही है कि सभी दलित, पिछड़े व अल्पसंख्यको को एकजुट किया जाए। इसको देखते हुए पार्टी अब प्रदेश मे भी अपनी पैठ बनाने जा रही है. अठावले ने यह भी कहा कि हम यह भी कोषिस कर रहे है कि भारतीय जनता पार्टी से बातचीत चल रही है.

आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष अठावले ने कहा कि यूपी में मायावती दलितों वोटो को लेकर आज इतरा रही है, वह रिपब्लिक पार्टी के ही है. मायावती ने दलितो का वोट तो लिया, पर उनके लिए कुछ किया नही. कहा कि पार्टी प्रदेश मे मायावती के खिलाफ बॉलीवुड कलाकार व पार्टी की महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष राखी सावंत को चुनाव मैदान मे उतारेगी. बोले कि राखी सावंत मायावती को उन्ही की भाषा मे जवाब देने मे सक्षम है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ramdas athavle up assembly election

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *