बीजेपी के लिए बड़ी आफत, इन नेताओं ने इस्तीफा….!

file photo


भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने इस्तीफा देने की बात सामने ला दी है. जो पार्टी के लिए एक आफत साबित हो सकती है. कहा जा रहा है कि ये सभी नेता केंद्र सरकार द्वारा लागु किये गए नए नियम से काफी नाराज है. जिसको लेकर ही इन्होंने केंद्र सरकार को बड़ी चेतावनी भी दी है. बताया जा रहा है कि यह नियम पशुओं की खरीद-फरोख्त का है, जिन्हें ये सभी नेता वापस लेने की मांग कर रहे हैं.

इस मामले में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री जॉन एंटोनियस लिंगदोह ने आईएएनएस को बताते हुए कहा, “मेघालय में पार्टी के अधिकतर नेता नए नियम से खुश नहीं है, क्योंकि यह लोगों की सामाजिक-आर्थिक स्थिति को प्रभावित करेगा.” उन्होंने यह भी कहा, “हम पशुओं की खरीद-फरोख्त और उनके वध को लेकर जारी किए गए नए आदेश को स्वीकार नहीं कर सकते. हम अपनी खाने-पीने की आदतों के खिलाफ नहीं जा सकते और न ही पशु खरीद-फरोख्त और पशु वध के कारोबार से जुड़े लोगों के आर्थिक हितों को अधर में डाल सकते है.”

लिंगदोह ने आगे कहा, “पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करना बेहद मुश्किल हो जाएगा, क्योंकि मतदाता ऐसी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे, जो जनहित के खिलाफ हो.”
बता दें यह मांग मेघालय में उठ रही है. जॉन एंटोनियस लिंगदोह यहां के प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं. कहा जा रहा है कि प्रदेश अध्यक्ष शिबुन लिंगदोह ने इनकी चेतावनी खारिज कर दिया है. शिबुन ने कहा, “मेघालय में अधिकतर भाजपा नेता गोमांस खाते हैं. मेघालय जैसे राज्य में गोमांस पर प्रतिबंध लगाने का सवाल ही नहीं उठता.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...