फिर से सीएम बनने के सवाल पर मुलायम ने दिया यह जवाब, कहा अब नहीं!



समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाया. जिसमें शिवपाल यादव तो मौजूद थे लेकिन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नहीं शामिल हो कर अपने नाराजगी का उदाहरण फिर से दे दिया. आपको बता दें कि सीएम के रूठे होने का इशारा मिलने के बाद भी मुलायम से मौके पर मौजूद सभी पत्रकारों से यह कहा कि पार्टी में सब ठीक हैं. उन्होंने कहा “अखिलेश यादव ही मुख्यमंत्री हैं. मुझे प्रदेश की जनता पर पूरा विश्वास है. हमेशा उसने सहयोग किया है. आगे भी करेगी.”

जबकि उन्होंने सपा में मचे विवाद और अमर सिंह से जुड़े एक प्रश्न पर पत्रकारों से यह कहा ” अनावश्यक बात क्यों करते हैं. हमारा परिवार एक है, पार्टी एक है, कार्यकर्ता-नेता, सब एक हैं. अमर सिंह को बीच में क्यों लाते हैं. कुछ लोग हैं जो षड्यंत्रकारी हैं, जिनका कोई जनाधार नहीं है.”

हालांकि उनकी पार्टी से अगला सीएम चेहरा कौन होगा इसको लेकर उन्होंने साफ साफ कहा कि समाजवादी पार्टी लोकतांत्रिक दल है इसलिए इस पार्टी में विधानमंडल दल ही अपना नेता चुनते हैं. साथ ही चुनाव से पहले भले ही घोषणा होती है लेकिन बाद में विधायक ही अपना नेता चुनते हैं. अभी भी अगर अखिलेश मुख्यमंत्री विधायकों द्वारा चुनने के बाद ही बने हैं. इसके अलावा जब मुलायम से पीसी में यह पूछा गया कि क्या आप दोबारा नेतृत्व संभालेंगे, सीएम बनेंगे? यो उन्होंने कहा कि तीन बार तो बन चुका हूं. अब नहीं.


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *