चुनाव खत्म में होने के कई दिनों बाद मुलायम ने सबके लाया यह बड़ा सच, शिवपाल को…!

file photo


मैनपुरी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव खत्म होने से पहले समाजवादी पार्टी में अपनो के बीच टकरार शुरू हुई थी. जोकि अभी तक जारी है. बता दें कि चुनाव खत्म होने के कई दिनों के बाद अब जाकर सपा सरंक्षक मुलायम ने एक बड़े सच को सामने ला दिया है. जो कई काफी चौंकाने वाला भी है. शिवपाल यादव से जुड़े इस सच के बारे में जानकर कई लोग दंग रह सकते हैं. क्योंकि शिवपाल के साथ जो हुआ उसकी उम्मीद शायद किसी ने नहीं की होगी.

पूर्व सपा मुखिया के मुताबिक विधानसभा चुनाव में शिवपाल को हराने के पैसों को बांटा गया था. उन्होंने कहा, “हमारी जिंदगी बर्बाद करने में कांग्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी. कांग्रेस ने मुझ पर इतने केस लगाए, फिर भी अखिलेश ने गठबंधन किया. जो बाप का नहीं हुआ, किसी का क्या होगा?” उन्होंने आगे एक बड़े राज को खोलते हुए यह कहा, “शिवपाल को हराने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई. पैसा तक खर्च किया गया.”

इससे पहले शिवपाल यादव ने यह बताया था, “सेक्युलर मोर्चा हर कीमत पर बनेगा। पीछे नहीं हटूंगा. सेक्युलर मोर्चे का मकसद सामाजिक न्याय दिलाना होगा. ये मोर्चा गरीबों और मजलूमों की लड़ाई लड़ेगा. मोर्चा कोई सियासी पार्टी नहीं कि मेरी मेंबरशिप जाए. नेताजी से मेरी जल्द मुलाकात होगी. मैंने नेताजी के बयान को पढ़ा है. मुलाकात के बाद ही कुछ कहूंगा. सपा में रहकर ही मोर्चा अपना काम करेगा.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *