बड़ी खबर: चुनाव आयोग के तरफ से अखिलेश समर्थकों को मिल सकती है खुशखबरी!


सपा में चल रहे घमासान के बीच सूत्रों के हवाले से ये खबर आ रही थी कि आयोग ने फैसले को सुरक्षित रखा है. हलांकि लंच के लिए बीच में फैसले को रोका गया था और सुनवाई के लिए 3:00 बजे का समय रखा गया था. लेकिन अब शारी अटकले समाप्त हो गई है अखिलेश गुट के तरफ लगातार यही कहा जा रहा था कि पार्टी के अधिकतर कार्यकार्त और समर्थक उनके साथ है, और इसके दिखावे के लिए उनके तरफ से चुनाव आयोग के सामने भी हलफ़नाम पेश किया गया.


हलफनामे के आधार पर अखिलेश के तरफ से वकिल ने बाहर आते ही कहा है कि आयोग ने हमारी पूरी बातों को गंभीरता से सुना है, और जल्द ही फैसला हमारे पक्ष में आ सकता है. यानी कि अखिलेश यादव के पक्ष में आयोग फैसला सुना सकता है. अगर सच में आयोग अखिलेश पक्ष में फैसला सुनाता है तो समर्थकों के लिए बड़ी खुशखबरी होगी.

हलांकि चुनाव आयोग में अभी सुनवाई जारी है अब देखना होगा कि आयोग के तरफ से आज निर्णय लिया जाता है, या फैसले को सुरक्षित रखा जाता है. फिलहाल मुलायम गुट के सभी लोग चुनाव आयोग के सामने अपना पक्ष रख रहे है और आयोग के अंदर ही शिवपाल यादव और मुलायम सिंह यादव मौजूद है. अभी भी साइकिल पर संसय कि ही स्थिति बनी हुई है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article लंच के बाद मुलायम पहुंचे यहां, अब की जाएगी....

Next Article » अखिलेश का भारी है पलड़ा, हो सकता है....

Tagged with: raam gopaal yaadv

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *