मुलायम और अखिलेश की मीटिंग का निकला यह नतीजा!


लखनऊ: मुलायम सिंह यादव के दिल्ली से लौटने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनके आवास पर पहुंच कर उनसे मुलाकात की. मुलायम और अखिलेश के बीच यह लम्बी मुलाकात करीब 3 घंटा 20 मिनट तक चली. कहा जा रहा है कि मीटिंग खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 5 KD पहुंच चुके हैं. जबकि इस वक्त मुलायम आवस उनके छोटे भाई और सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव वहीं मौजूद है. दोनों की किसी मुद्दे पर अभी भी बातचीत चल रही है.


कहा जा रहा है कि अखिलेश ने मुलायम सिंह के पास अपनी कई बातों को रखा. जिसे मुलायम ने सुना और उसपे अपनी रजामंदी नहीं दी. यानि इस बातचीत का नतीजा नकारात्मक निकला. कुछ सूत्रों का यह कहना है कि मुलायम और अखिलेश की बीच हुई मीटिग विफल साबित हुई है. जबकि राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने भी इस बातचीत को पुरी तरह से फेल बताया है. उन्होंने किसी भी समझौते से साफ साफ इंकार किया है.

उन्होंने मुलायम और अखिलेश के बीच चली 3 घंटे से अधिक देरी तक चली मीटिंग को लेकर यह कहा, ‘3 घंटे की अखिलेश-मुलायम वार्ता फेल. न कोई समझौता न कोई सुलह. जो भी बातचीत चल रही उसका कोई मतलब नहीं है. हम चुनाव आयोग जा चुके हैं. वही फैसला करेगा.’ उन्होंने यह भी कहा, ‘हम अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में राज्य में चुनाव लड़ेंगे. रही बात चुनाव चिह्न की तो इसका फैसला चुनाव आयोग को करना है.’ इसके साथ ही कुछ सूत्रों का यह भी कहना है कि अभी विवादित मुद्दों पर कोई हल नहीं निकल पाया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने चुनाव से मिलने के बाद दिया बड़ा बयान, इनसे की बड़ी अपील!

Next Article » सपा घमासान के बीच योगी ने किया बड़ा खुलासा, शिवपाल को लेकर दिया यह अनसुना बयान!

Tagged with: mulayam and akhilesh meeting

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *